Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 36 के लिए ब्रॉक लैसनर के मैच का हुआ ऐलान

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 28 Jan 2020, 08:03 IST

ब्रॉक लैसनर ने किया अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर अटैक
ब्रॉक लैसनर ने किया अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर अटैक

रॉयल रंबल पीपीवी के खत्म होते ही रोड टू रेसलमेनिया की शुरुआत हो गई है औऱ WWE के सबसे बड़े पीपीवी रेसलमेनिया के पहले मैच का ऐलान हो गया है। WWE चैंपियन द बीस्ट ब्रॉक लैसनर को अपनी चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ड्रू मैकइंटायर ने रॉयल रंबल मैच को अंत में रोमन रेंस को एलिमिनेट करते हुए जीता था। इसके बाद इस हफ्ते रॉ की शुरुआत करते हुए ड्रू मैकइंटायर ने ऐलान किया कि वो रेसलमेनिया में जाने वाले हैं और ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस ऐलान के बाद मैकइंटायर ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को बड़ी आसानी से हरा दिया था। हालांकि मैच के बाद लैसनर ने पीछे से आकर मैकइंटायर को खतरनाक F5 दे दिया था। इसके बाद लैसनर ने अपनी चैंपियनशिप के साथ पोज किया और गुस्से में ही वापस चल गए।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 27 जनवरी 2020

ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रंबल मैच में पहले नंबर पर एंट्री की थी और शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार 13 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया। हालांकि इसके बाद 16वें नंबर पर एंट्री की औऱ बीस्ट लैसनर को क्लेमोर किक देते हुए एलिमिनेट कर दिया था। लैसनर को यकीन नहीं हुआ था कि किस तरह वो एलिमिनेट हो गए। इसी वजह से रॉ में लैसनर ने मैकइंटायर के ऊपर अटैक भी किया।

रेसलमेनिया 36 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को लाइव आने वाला है। निश्चित ही ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर का मैच देखने लायक होगा। हालांकि कंपनी इस मैच को किस तरह बुक करती है यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। इसके अलावा मैकइंटायर अगर लैसनर को हराने में कामयाब होते हैं, तो यह उनके करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक होगी।

Published 28 Jan 2020, 08:03 IST
Advertisement
Fetching more content...