"आप मुझे चुप नहीं करा सकते"- टॉप Superstar ने WWE पर साधा निशाना, धमकी देते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने कंपनी पर निशाना साधा है
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने कंपनी पर निशाना साधा है

Drew Mcintyre Takes Shot WWE: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) अभी चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं। मैकइंटायर को King of the Ring टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था और इसी वजह से वो निराश थे। उन्होंने Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स (Adam Pearce) पर भी सवाल खड़े किए थे। अब उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए शानदार प्रोमो कट किया और WWE को चेतावनी दी।

ड्रू मैकइंटायर ने थोड़े समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की। यह वीडियो 2 मिनट 21 सेकेंड्स की है। इसमें उन्होंने WWE मैनेजमेंट और एडम पीयर्स पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि मैनेजमेंट द्वारा उन्हें चुप नहीं कराया जा सकता है। मैकइंटायर ने यह भी कहा कि अगर उन्हें टीवी से दूर रखने की कोशिश की जाएगी, तो वो किसी तरह से जरूर नज़र आएंगे। उन्होंने

"आप मुझे चुप नहीं करा सकते। मैं बात करने के लिए सभी प्लेटफॉर्म का उपयोग करूंगा, भले ही यह बात 15000 लोगों के सामने, बैकस्टेज, या मेरी कार में क्यों नहीं हो रही हो।"

आप नीचे ड्रू मैकइंटायर की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw में बैकस्टेज भी ड्रू मैकइंटायर ने एडम पीयर्स पर साधा निशाना

ड्रू मैकइंटायर ने Raw के एपिसोड में बैकस्टेज इंटरव्यू दिया। उन्होंने बताया कि एडम पीयर्स अपने सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक को शो का हिस्सा नहीं बनाना चाह रहे हैं। उन्होंने कारण पूछा और फिर बताया कि वो अपने दिमाग में चल रही चीज़ों को ध्यान रखकर बातें करते हैं। बाद में उन्होंने डेमियन प्रीस्ट पर भी निशाना साधा। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते डेमियन प्रीस्ट ने ड्रू मैकइंटायर को कंफ्रंट किया था।

प्रीस्ट ने बताया कि जब ड्रू मैकइंटायर लड़ने के लिए फिट हो जाएंगे, तो उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच मिल जाएगा। इसी चीज़ को लेकर मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw में बात की और डेमियन प्रीस्ट को एक पेपर चैंपियन कहा। इसी बीच उन्होंने खुद को प्रीस्ट से काफी बेहतर बताया। ड्रू मैकइंटायर इसके बाद चले गए। ऐसा लग रहा है कि King and Queen of the Ring इवेंट के बाद ड्रू लड़ने के लिए क्लियर हो जाएंगे। ऐसे में फैंस को आने वाले समय में मैकइंटायर vs प्रीस्ट चैंपियनशिप मैच जल्द ही मिल सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now