WWE दिग्गज को आखिरी मैच के बाद कंधों पर उठाकर 2 फेमस Superstars ने जीता फैंस का दिल, रेसलिंग को कहा अलविदा?

edge smackdown off air wwe
2 फेमस सुपरस्टार्स ने ऐज को कंधों पर उठाकर फैंस का दिल जीता

WWE: WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) ने बीते हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में आखिरी मैच लड़ा। उस मेन इवेंट मुकाबले में शेमस (Sheamus) को हराने के बाद ऐज ने द केल्टिक वॉरियर को गले भी लगाया था। अब ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने शो के ऑफ-एयर होने के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद ऐज ने बताया कि ये उनका आखिरी मैच रहा। उसके कुछ ही पलों बाद द इम्पीरियम का इंटरफेरेंस हुआ, जो 6-मैन टैग टीम मैच के बुक होने का कारण बना। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर और सैमी ज़ेन का साथ देने के लिए केविन ओवेंस ने वापसी की थी। इस मैच में बेबीफेस टीम विजयी रही थी।

इवेंट में बड़ी जीत हासिल करने के बाद मैकइंटायर और ज़ेन ने ऐज को अपने कंधों पर उठाया। इस मोमेंट को फैंस ने भी जबरदस्त तरीके से चीयर किया था। अब द स्कॉटिश वॉरियर ने ट्विटर पर इस लम्हे की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

"ऐज, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

फैंस ने भी मैकइंटायर को जॉइन करते हुए रेटेड-आर सुपरस्टार का सोशल मीडिया पर धन्यवाद किया। ये मोमेंट इसलिए भी खास रहा क्योंकि ऐज ने WWE में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं, जिस वजह से फैंस ने उनके प्रति सम्मान दिखाया।

WWE में जल्द हील टर्न ले सकते हैं Drew Mcintyre?

WWE यूनिवर्स से जुड़े काफी लोगों ने ड्रू मैकइंटायर की हालिया बुकिंग की आलोचना की है। मगर बीते हफ्ते Raw में उनकी बुकिंग को देखकर ऐसा लगा जैसे क्रिएटिव टीम ने उन्हें हील टर्न देने का प्लान तैयार कर लिया है। आपको याद दिला दें कि मैकइंटायर, SummerSlam 2023 में आईसी चैंपियन गुंथर को हराने में नाकाम रहे थे। वहीं रेड ब्रांड में पिछले हफ्ते उन्हें मैट रिडल के साथ टीम बनाकर काम करते देखा गया था।

द स्कॉटिश वॉरियर ने मैट रिडल के साथ टीम बनाने के ऑफर को स्वीकार किया, लेकिन इस दौरान उन्होंने हील टर्न लेने के संकेत भी दिए थे। अब Raw के अगले एपिसोड में मैकइंटायर और रिडल की जोड़ी द न्यू डे से भिड़ने वाली है, जहां देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी एक बार फिर उन्हें विलन बनाने के संकेत देती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now