WWE WrestleMania में Brock Lesnar पर बड़ी जीत से जुड़ी तस्वीर पोस्ट करते हुए दिग्गज ने फैंस को दिलाई याद

WWE WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर ने प्रभावित किया था
WWE WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर ने प्रभावित किया था

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक शानदार तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस की यादें ताजा की। दरअसल, उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर WWE चैंपियन बनने की खास तस्वीरें साझा की। उस समय ड्रू कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार थे।

स्कॉटिश सुपरस्टार ने 2020 का Royal Rumble मैच जीता था और उन्होंने ब्रॉक लैसनर को टाइटल के लिए चैलेंज किया था। उन्होंने WrestleMania में शानदार प्रदर्शन करते हुए दिग्गज की बुरी हालत की। उन्होंने क्लेमोर किक लगाकर बीस्ट को पिन किया और अपने WWE करियर में पहली बार टॉप चैंपियनशिप जीती।

एक फैन ने स्कॉटिश सुपरस्टार की चैंपियनशिप जीत को लेकर ट्वीट किया था और इसपर खुद मैकइंटायर ने जवाब दिया। उन्होंने यहां एक खास तस्वीर पोस्ट उन्होंने कैप्शन में लिखा था:

"इसका मतलब यह है कि दो साल पहले आज यह शानदार तस्वीर ली गई थी।"

आप उनका यह ट्वीट नीचे देख सकते हैं:

WWE WrestleMania 38 के बाद ड्रू मैकइंटायर की एक बार फिर चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में वापसी हो सकती है

WrestleMania 38 के Day 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का जबरदस्त मुकाबला हुआ। उनके बीच WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच हुआ था। इस मैच में ट्राइबल चीफ का पलड़ा भारी रहा था और वो अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं।

उनके बीच WrestleMania में यह तीसरा मुकाबला था और रोमन को पहली बार जीत मिली। Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार ड्रू मैकइंटायर अब रोमन रेंस के अगले विरोधी रह सकते हैं क्योंकि इस मुकाबले को WrestleMania 38 के बाद के लाइव इवेंट्स के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।

WrestleMania के पहले स्कॉटिश सुपरस्टार ने बताया था कि वो टाइटल यूनिफिकेशन मैच पर नजर रखेंगे और इसके विजेता को चैलेंज करने में रुचि रखेंगे। रोमन रेंस ने Raw में कहा था कि SmackDown में वो अपने भविष्य के बारे में बताएंगे और हो सकता है कि यहां ड्रू मैकइंटायर आकर उन्हें चैलेंज करें। मैकइंटायर की दुश्मनी हाल ही में हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ खत्म हुई है।