Create

WWE Clash at the Castle के रंग में रंगा यूनाइटेड किंगडम, दिग्गज ने शेयर की शानदार फोटो 

यूके तैयार है Clash at the Castle के लिए
यूके तैयार है Clash at the Castle के लिए
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Drew McIntyre: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल 2022 (Clash at the Castle) यूनाइटेड किंगडम के कार्डिफ में होने जा रहा है। पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने मेगा इवेंट से पहले सोशल मीडिया पर कुछ शानदार आर्ट वर्क शेयर किया है।

लगभग 3 दशक बाद यूके में होने जा रहे स्टेडियम शो में ड्रू मैकइंटायर का सामना रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। ट्राइबल चीफ पिछले 2 साल से लगातार चैंपियन हैं। इस हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड में वो इस उपलब्धि का सेलिब्रेशन करने वाले हैं।

स्कॉटिश वॉरियर सिंगल्स मुकबलों में रोमन रेंस को कभी हरा नहीं पाए हैं। कार्डिफ इवेंट में ड्रू के पास ट्राइबल चीफ के साथ हिसाब बराबर करने का सबसे बेहतरीन मौका होगा। मैकइंटायर, हेड ऑफ द टेबल को हराकर अपने होमटाउन क्राउड के सामने वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहेंगे।

हाल ही में मैकइंटायर ने सोशल मीडिया पर कार्डिफ में किए गए एक लाजवाब वॉल आर्ट (दीवाल पर पेंटिंग) की फोटो शेयर की है। वेल्स में मौजूद इस आर्ट वर्क में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की तस्वीरों को पेंट किया गया है, जो इस मेगा इवेंट के बहुत ही शानदार प्रमोशनल पोस्टर की तरह दिखाई दे रहा है। ड्रू मैकइंटायर ने लिखा,

"अब और भी ज्यादा वास्तविक लगने लगा है!"

इस आर्ट वर्क को बारीकी से देखा जाए तो इसमें ड्रू अपनी तलवार को उठाए हुए हैं, वहीं ट्राइबल चीफ दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप के साथ हैं।

WWE Clash at the Castle में होंगे और भी दिलचस्प मुकाबले

कंपनी ने यूनाइटेड किंगडम में होने वाले स्टेडियम शो के लिए लगभग सभी संभावित मैचों की घोषणा कर दी है। सैथ रॉलिंस और रिडल पहली बार किसी बड़े इवेंट में आमने-सामने होंगे। शेमस, मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर को टाइटल मैच में चुनौती देंगे।

लगभग 20 साल बाद ऐज और रे मिस्टीरियो की टैग टीम का रीयूनियन जजमेंट डे के खिलाफ देखने को मिलेगा। कई और भी बेहतरीन मुकाबले और सरप्राइज फैंस को WWE Clash at the Castle में WWE द्वारा दिए जा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...