"मैं Roman Reigns से बाद में बदला पूरा करूंगा" - Clash at the Castle में हार के बाद WWE Superstar ने ट्राइबल चीफ को चेतावनी दी

drew mcintyre speaks after clash at the castle loss
Clash at the Castle की हार के बाद ड्रू मैकइंटायर का बड़ा बयान

Drew Mcintyre: WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। इस मैच में मिस्टर मनी इन द बैंक (Money in the Bank) थ्योरी ने कैशइन करने की कोशिश की, लेकिन टाइसन फ्यूरी (Tyson Fury) ने उनपर अटैक कर दिया।

अंत में रोमन रेंस ने अपने कज़िन ब्रदर, सोलो सकोआ की मदद से जीत दर्ज की। वहीं अब मैकइंटायर ने मैच में हार के बाद चुप्पी तोड़ी है। इवेंट के बाद हुई प्रेस-कॉन्फ्रेंस में द स्कॉटिश वॉरियर ने कहा की उन्हें ज्यादा जानकारी प्राप्त करनी चाहिए थी और रोमन से बाद में बदला पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा:

"सब चीज़ें घूम फिरकर एक ही बिंदु पर आकर रुकती हैं। मैं बहुत लंबे समय से यूके में होने वाले इस तरह के बड़े इवेंट के बारे में सोच रहा था और 30 साल बाद यूके में इतना बड़ा इवेंट हुआ है। मैंने जो सपने देखे थे, असल में ये मोमेंट उससे भी कहीं ज्यादा खास रहा। मुझे अगर ये मैच कुछ साल पहले मिला होता तो उस समय का ड्रू मैकइंटायर अपने साथ गलत होने का गुण गा रहे होते। लेकिन मैं रोमन को जानता हूं, मुझे स्थिति को बेहतर तरीके से समझना चाहिए था। मैं इस समय सकारात्मक सोच रखना चाहता हूं और रोमन रेंस से अगले हफ्ते निपटने के बारे में सोचूंगा।"

WWE Clash at the Castle के बाद क्या कर सकते हैं ड्रू मैकइंटायर?

अगर मैच में सोलो सकोआ ने दखल ना दिया होता तो ड्रू मैकइंटायर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले थे। इतने शानदार प्रदर्शन के बाद मैकइंटायर चैंपियनशिप के लिए रीमैच डिज़र्व करते हैं, जो उन्हें अगले महीने Extreme Rules प्रीमियम लाइव इवेंट में मिल सकता है।

मगर Xero News की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि Extreme Rules में मैकइंटायर की भिड़ंत कैरियन क्रॉस से होने वाली है। आपको याद दिला दें कि Clash at the Castle के मेन इवेंट के दौरान क्रॉस फ्रंट सीट पर मौजूद थे और उनकी स्कॉटिश वॉरियर के साथ बहस भी हुई।

ड्रू मैकइंटायर इस समय WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं और चैंपियनशिप रीमैच मिलने के हकदार हैं। मैकइंटायर आज तक फैंस के सामने वर्ल्ड चैंपियन नहीं बने हैं और ये उन्हें क्राउड के सामने चैंपियन बनाने का सबसे सही समय नजर आता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।