Create
Notifications

मौजूदा WWE चैंपियन के ऊपर हुआ जानलेवा हमला, सिर पर चोट लगने से खतरे में पड़ा करियर?

PANKAJ

WWE समरस्लैम में लगा था कि टाइटल में बदलाव होगा लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। WWE समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ में भी रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर की स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। ड्रू मैकइंटायर के साथ रॉ में बहुत बुरा हुआ। वो ये भूलना चाहेंगे। रैंंडी ऑर्टन ने WWE चैंपियन मैकइंटायर के सिर पर तीन पंट किक मारी। तीसरी किक से काफी दिक्कत हो गई, जिससे मैकइंटायर की हालत खराब हो गई।

रैंडी ऑर्टन के अटैक के बाद WWE चैंपियन को लोकर मेडिकल फैसिलिटी दी जा रही है। रॉ में चार्ली ने इस बात का खुलासा किया है कि मैकइंटायर के शायद सिर पर बुरी चोट लग गई है, जो कि करियर को खत्म करने वाली चोट है। बैकस्टेज अटैक के बाद मेडिकल की सुविधा मैकइंटायर को फिलहाल दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: SummerSlam के बाद पहली WWE Raw देखकर भड़के फैंस, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

WWE.com ने भी इस बारे में अपना अपडेट दिया

रॉ में चार्ली की रिपोर्ट के अनुसार मेडिकल स्टॉफ इस चीज को देख रहे हैं। रैंडी ऑर्टन के अटैक के बाद मैकइंटायर के सिर से खून निकला है। जिसके प्रैक्चर के बारे में जांच की जा रही है। ये चोट काफी गंभीर और इससे करियर खत्म भी हो सकता है। मैकइंटायर को लोकल मेडिकल फैसिलिटी दी जा रही है।

समरस्लैम के बाद हुआ पहली रॉ की शुरूआत मैकइंटायर ने की। मैकइंटाय ने शानदार प्रोमो दिया और रैंडी ऑर्टन पर निशाना साधा। मैकइंटायर अपने अगले प्रतिद्वंदी के लिए तैयार हैं लेकिन रैंडी ऑर्टन के साथ उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है। इस दौरान रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर के ऊपर हमला कर दिया। रैंडी ऑर्टन ने दो पंट किक मैकइंटायर को मारी। WWE ऑफिशियल्स ने आकर ऑर्टन को इस बीच रोका।

बाद में रैंडी ऑर्टन का मुकाबला कीथ ली के साथ हुा। नो डिस्क्वालिफिकेशन से ये मैच खत्म हुआ। इस बीच में मैकइंटायर रिंग में आए और उन्होंने रैंडी ऑर्टन पर खतरनाक हमला किया। इसके बाद बैकस्टेज में जब मैकइंटायर इंटरव्यू दे रहे थे तो रैंडी ऑर्टन ने फिर अटैक कर दिया। रैंडी ऑर्टन ने तीसरी पंट किक यहां पर मार दी। एनाउंसर ने ये एलान किया कि इंजरी की वजह से मैकइंटाय ऑफ टीवी रहेंगे। और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला कीथ ली के साथ होगा। मैकइंटायर की इंजरी के बारे में पूरा अपडेट सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 24 अगस्त, 2020


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...