Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस के ऊपर हुए हमले पर दिया बयान, ड्रेक मेवरिक पर भी कसा तंज

न्यूज़
3.39K   //    04 Aug 2019, 14:00 IST

रेंस बनाम मैकइंटायर
रेंस बनाम मैकइंटायर

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन लाइव के बैकस्टेज एरिया में रोमन रेंस के ऊपर अचानक लोहे का पिलर गिर गया था। इस घटना को लोगों ने सोची समझी साजिश का नाम दिया और शक की सुई जब ड्रू मैकइंटायर की ओर घूमी तो सभी अटकलों को खारिज करते हुए मैकइंटायर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की और ये साफ़ किया कि रेंस पर हुए हमले में उनका कोई हाथ नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 पल जिन्हें देखकर दर गए थे WWE फैंस

जब रोमन रेंस इंटरव्यू देने के लिए कायला ब्रैक्सटन की तरफ जा रहे थे तब अचानक से स्टेज को संभालने के लिए लगा हुआ लोहे का ढाँचा उनके ऊपर गिर गया था। हालाँकि रेंस को ज़्यादा चोट नहीं लगी, लेकिन फिर भी हादसे के बाद वो काफी गुस्से में लग रहे थे। उन्होंने किसी का सहारा लेने से इंकार कर दिया और खड़े होकर चले गए। इसके बाद फैंस ने ये सोचना शुरू कर दिया कि द बिग डॉग के ऊपर हमला करने वाला ये मिस्ट्री अटैकर कौन है।


मैकइंटायर और रेंस के बीच काफी पुरानी दुश्मनी रही है। दोनों के बीच रेसलमेनिया 35 के पहले से ही नोकझोंक चलती रही है। ऐसे में मैकइंटायर पर शक किया जाना लाज़मी था। इसके बाद पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन ने ट्विटर पर आकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपनी वीडियो में कहा कि आप सब रेंस पर हमले को लेकर मुझपर शक कर रहे हैं लेकिन मुझे छुप कर हमला करने से ज़्यादा अच्छा तब लगता है जब मैं रेंस की पिटाई करूँ और दुनिया भर में इसका गुणगान करूँ।


वीडियो में साफ़ सुनाई दे रहा है कि मैकइंटायर की पत्नी उन्हें बुला रही हैं जिसके बाद उन्होंने मेवरिक के ऊपर तंज कसने का मौका भी नहीं छोड़ा। हालांकि WWE ने इस हमले की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा करने वाले डेनियल ब्रायन भी हो सकते हैं क्योंकि समरस्लैम के बाद ब्रायन और रेंस आमने सामने हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...