38 साल के फेमस रेसलर ने WWE के बाहर अन्य कंपनी में धमाकेदार एंट्री के संकेत देकर चौंकाया, मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन ने भी मैच के लिए ललकारा

जानिए WWE सुपरस्टार को लेकर क्या खबर सामने आई?
जानिए WWE सुपरस्टार को लेकर क्या खबर सामने आई?

Drew McIntyre Teased Showing Another Promotion: 38 साल के ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने WWE के बाहर बड़े प्रमोशन की ओर कदम बढ़ाने को टीज किया है। 15 जून को स्कॉटलैंड में WWE Clash at the Castle 2024 का आयोजन होगा। डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के इस इवेंट में मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

मैकइंटायर ने कल NXT में एक महत्वपूर्ण घटना के बाद बड़े संकेत दिए है। वो अब एक और प्रमोशन में नज़र आ सकते हैं। दरअसल TNA नॉक आउट चैंपियन जॉर्डन ग्रेस और पूर्व AEW स्टार इस हफ्ते NXT के शो में नज़र आए। हालांकि, पेज ने खुलासा किया है कि उन्होंने अभी तक WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

मैकइंटायर पहले TNA में काम कर चुके हैं। उन्होंने ड्रू गैलोवे नाम के तहत वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर TNA की एक तस्वीर टाइटल के साथ शेयर की। उन्होंने संकेत दिए कि वो TNA में भी नज़र आ सकते हैं। ड्रू ने कैप्शन में लिखा,

दरवाजे दोनों तरफ खुलते हैं।

मैकइंटायर की इस पोस्ट पर TNA वर्ल्ड चैंपियन मूस की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। मूस ने साल 2017 में मैकइंटायर को हराने वाली एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने ड्रू को रीमैच के लिए कहा। मूस ने कहा,

ड्रू मैं देख रहा हूं कि आपका टाइटल जुनून कहां से शुरू हुआ था। ये कुछ ऐसा है जो आप रियल में चाहते हैं। आप अपने बॉस को मेरे बॉस को कॉल करने के लिए कहें। नतीजा वही रहेगा।

मैकइंटायर के लिए WWE में पिछले कुछ साल शानदार रहे हैं। अब वो कंपनी में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया था। वैसे ऐसा बहुत बार हुआ है कि किसी अन्य कंपनी के रेसलर ने WWE में एंट्री की हो। मैकइंटायर का TNA के साथ हमेशा से अच्छा नाता रहा है। फ्यूचर में वो जरूर TNA में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं।

क्या WWE Clash at the Castle 2024 में ड्रू मैकइंटायर की जीत होगी?

ड्रू की नजरें फिलहाल Clash at the Castle 2024 में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच पर होंगी। इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन उनकी होम कंट्री में हो रहा है। उम्मीद है कि प्रीस्ट को हराकर ड्रू नए चैंपियन बनेंगे।