रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की धज्जियां उड़ाने वाले मौजूदा WWE चैंपियन को हुआ कोरोना, खुद दिया हेल्थ पर अपडेट

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर

एक चौंकाने वाली खबर WWE यूनिवर्स के लिए सामने आई है। मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। WWE ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में रॉ(RAW) से पहले ये खबर सभी को बताई। साथ ही ये बताया गया है कि उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को हुआ कोरोना, फैंस हुए दुखी

RAW में बाद में इस बात का ऐलान किया गया कि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर सभी को संबोधित करेंगे और इसके बारे में बताएंगे।

RAW में ड्रू मैकइंटायर का प्री रिकॉर्ड सैगमेंट एयर किया गया था। मैकइंटायर ने कहा कि काश वो RAW में होते, साथ ही उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की बात भी कही। ये अच्छी बात उन्होंने कही कि उन्हें इस चीज के लक्षण नहीं मिले हैं। साथ ही उन्होंने संदेश दिया कि इस चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने जल्द रिंग में वापसी करने की बात भी कही है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

इस हफ्ते RAW में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होने वाला था। लेकिन उनकी जगह ट्रिपल एच रिंग में नजर आए। ड्रू मैकइंटायर की जल्द वापसी हो जाएगी क्योंकि ज्यादा लक्षण उनके में नहीं है। ये बात उन्होंने खुद स्वीकारी हैं। Royal Rumble के लिए अब ड्रू मैकइंटायर और गोल्डबर्ग का मैच भी ऑफिशियल कर दिया गया है। जल्द वापसी कर वो फिर इसे बिल्ड करेंगे।

मैकइंटायर ने रिकवरी की बात भी कही है। गोल्डबर्ग के साथ उनका बड़ा मैच होने वाला है। पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग ने उन्हें चैलेंज किया था। और इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने उनकी चुनौती स्वीकार कर ली। ये मैच अब होगा और बड़ा मैच ये होने वाला है। लेकिन इससे पहले फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी कर लें ताकि इस मैच को अच्छे से बिल्ड कर पाएं। अगर मैकइंटायर रिंग में रहेंगे तो इस मैच के लिए फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ जाएगी। 31 जनवरी को Royal Rumble का आयोजन होगा। सभी चाहेेंगे कि वो पहले वापसी कर लें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।