Create

WWE न्यूज़: ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस के साथ-साथ लॉकर रूम के रैसलरों की बेइज्जती की

ड्रू मैकइंटायर

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में अपने रैसलमेनिया 35 के प्रतिद्वंदी, रोमन रेंस को एक संदेशा भेजा। मैकइंटायर का मानना है कि रोमन रेंस के लॉकर रूम लीडर होने की वजह से रॉ बर्बाद हो रहा है।

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर एक दूसरे से रैसलमेनिया 35 में भिड़ने को तैयार हैं। इस दुश्मनी की शुरुआत तब हुई, जब रोमन रेंस ने अपनी वापसी पर डीन एम्ब्रोज़ को ड्रू मैकइंटायर और अन्य सुपरस्टार्स से बचाया।

मैकइंटायर ने एक-एक करके पूरी शील्ड की तिकड़ी का बुरा हाल किया और रोमन रेंस को रैसलमेनिया 35 में लड़ने का चैंलेंज दिया।

WWE द्वारा हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो डाला गया, जिसमें ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस को संदेश देते हुए नज़र आए। ड्रू ने कहा कि लॉकर रूम ठीक न हो सके, इस बदतर स्थिति तक पहुँच चुका है और इसका ज़िम्मेदार सिर्फ़ रोमन रेंस है।

मैं अभी लॉकर रूम में से गुज़र रहा था और मैं क्या सुनता हूँ? वही हमेशा की शिकायतें! पर, आप सब उसके बारे में जानते हैं, आप इन सभी सूपरस्टार्स को सोशल मीडीया पर फॉलो करते हैं। वह इन बातों को यहाँ पीछे तक सीमित नहीं रखते हैं, वो पूरी दुनिया को यह बातें बताते हैं। "मुझे अछा नहीं लगता कि मुझे सही से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है, मेरे बारे में कुछ अच्छा बोलोI", बिना खुद को बेहतर किए, जैसे कि मुझे पता ही नहीं - मान लीजिए जिम में जाओ, शरीर को और तंदरुस्त बनो, रिंग में बेहतर प्रदर्शन करो, बोलने में बेहतर हो! नहीं, वह सिर्फ़ शिकायत करेंगे क्योंकि उन्हें हक़ है!"
इसके लिए मैं किसे ज़िम्मेदार ठहराता हूँ? यह कब हुआ? मैं तो देखूँगा इनके लीडर, इनका सबसे सर्वश्रेष्ठ सूपरस्टार, मैं देखूँगा रोमन रेन्स की तरफ। यहाँ 'बिग डॉग' होना आसान है लेकिन आप भटके हुए लोगों के लीडर हैं।

रोमन और मैकइंटायर दोनों ही रैसलिंग जगत के दिग्गज हैं और यह 7 अप्रैल को 80,000 लोगों के सामने रैसलमेनिया 35 में भिड़ेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment