Create
Notifications

WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच का हुआ ऐलान, 2 दिग्गज रिंग में अगले हफ्ते मचाएंगे बवाल

WWE
WWE
PANKAJ
visit

WWE का अगला पीपीवी हैल इन ए सैल(Hell in a Cell) होगा और इसके लिए लगातार बिल्डअप शुरू हो गया है। WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) का मुकाबला इस पीपीवी में किसके साथ होगा ये अगले हफ्ते पूरी तरह क्लियर हो जाएगा। अगले हफ्ते रॉ(Raw) में ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) और कोफी किंग्सटन(Kofi Kingston) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच होगा। WWE ने इस मैच को शो के बाद ऑफिशियल कर दिया है। अगले हफ्ते फैंस को एक धमाकेदार मैच देखने को मिलने वाला हैं।

ये भी पढ़ें:WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, दिग्गज के नए लुक ने मचाया धमाल, रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान?

अगले हफ्ते WWE Raw में होगा बड़ा मैच

इस हफ्ते WWE Raw में भी कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच हुआ था। ये मैच काफी शानदार रहा था और मैकइंटायर का पलड़ा भारी रहा था। स्टेज एरिया पर MVP और बॉबी लैश्ले बैठकर ये मैच देख रहे थे। मैच में एक समय आया जब रिंगसाइड पर ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले एक-दूसरे को घूरने लग गए थे।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell मैच के दौरान हुआ था सबसे खतरनाक हादसा, 16 फिट ऊपर से अंडरटेकर ने WWE दिग्गज को फेंका था

कोफी किंग्सटन ने ड्रू मैकइंटायर पर शानदार छलांग लगाई लेकिन वो सीधा बॉबी लैश्ले पर जाकर गिर गए थे। मैच जारी रहा लेकिन बॉबी लैश्ले और MVP ने आकर दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया। मैच का अंत डबल DQ से खत्म हो गया। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने WWE चैंपियन लैश्ले पर क्लेमोर किक भी लगा दी।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना के बीच WWE SummerSlam में हुआ था खतरनाक मैच, द बीस्ट ने सीना को घायल करते हुए जीती थी चैंपियनशिप

बैकस्टेज में इस चीज को लेकर कोफी और मैकइंटायर काफी गुस्से में थे और दोनों ने एडम पीयर्स से बात की। पीयर्स ने दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते रीमैच का ऐलान कर दिया। अब अगले हफ्ते जो भी जीतेगा उसको WWE चैंपियनशिप के लिए मैच मिल जाएगा। ड्रू मैकइंटायर अगर ये मैच जीत जाते हैं तो उनके पास WWE चैंपियनशिप वापस लाने का अंतिम मौका होगा। कोफी किंग्सटन ने पिछले हफ्ते लैश्ले को हराकर सभी को चौंका दिया था और अब उनके पास भी बड़ा मौका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now