Create
Notifications

मौजूदा WWE चैंपियन ने दिग्गज ऐज को मैच के लिए चैलेंज किया

Enter caption
PANKAJ

WWE बैकलैश में बॉबी लैश्ले के खिलाफ ड्रू मैकइंटायर(drew-mcintyre) ने अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। और इसके बाद WWE रॉ में भी टैग टीम मुकाबले में उनकी जीत हुई थी। ड्रू मैकइंटायर अभी भी WWE चैंपियन बने हुए है। WWE रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर मैकइंटायर ने ये चैंपियनशिप हासिल की थी। तब से लगातार उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की है। इस साल के शुरूआत में उन्होंने रॉयल रंबल भी जीता था।

ये भी पढ़ें::5 WWE दिग्गज जिनकी वापसी की सख्त जरूरत है

ऐज के खिलाफ मैच चाहते हैं WWE चैंपियन मैकइंटायर

ESPN1530 रेडियो शो पर मैकइंटायर ने अपने सफर के बारे में बात की और साथ ही साथ ऐज को लेकर भी बयान दिया। मैकइंटायर ने कहा कि शुरूआती करियर में थोड़ा बहुत रेसलिंग ऐज के साथ मेरी हुई है लेकिन कभी वन ऑन वन मैच नहीं हो पाया है।

मैकइंटायर ने कहा,

ऐज का शानदार करियर रहा हैं। मैं शुक्रगुजार हूं उनका क्योंकि मुझे उनके साथ कई बार ट्रैवल करने का मौका मिला। बचपन से मैंं ऐज को देखकर काफी कुछ सीखा हूं। लेकिन उनकी वापसी देखकर अब लगता है कि चक्र फिर घूम रहा है। और ये मेरे लिए है। हम एक बड़ा मैच दे सकते हैं। ऐज के साथ एक बड़े मैच के लिए मैं तैयार हूं। फिजिकल और मैंटल दोनों तरीके से मुकाबले के लिए मैं फिट हूं।

WWE बैकलैश में रैंडी ऑर्टन के साथ ऐज का मैच हुआ था। यहां उन्हें मैच के दौरान गंभीर चोट लग गई थी। अभी उनकी सर्जरी हुई है और वो घर पर आराम कर रहे हैं। उनकी वापसी कब हो पाएगी ये कहना अभी काफी मुश्किल है। क्योंकि वो सर्जरी से गुजरे हैं तो इसमें काफी टाइम लगेगा। ड्रू मैकइंटायर ने साफ-साफ कह दिया है कि वो ऐज का इंतजार कर रहे हैं। और उऩके आने के बाद मैच के लिए तैयार है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...