Create

"मैं Roman Reigns से टाइटल्स हासिल करने वाला हूं" - पूर्व WWE चैंपियन ने ट्राइबल चीफ को दी धमकी

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Drew Mcintyre: ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल करने का प्रण ले लिया है। इन दोनों सुपरस्टार्स का अगले महीने वेल्स, कार्डिफ में Clash at the Castle इवेंट में आमना-सामना होने जा रहा है। बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने कई हफ्ते पहले शेमस (Sheamus) को हराकर इस मैच में जगह बनाई थी।

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में TMZ Sports को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने कहा-

"मैं दोनों टाइटल्स को हासिल करने वाला हूं और रोमन का रन अभी तक काफी शानदार रहा है। लेकिन सच्चाई यह है कि 700 दिन हो चुके हैं। वो अब यहां अक्सर मौजूद नहीं होते हैं जैसा कि वो पहले हुआ करते थे। मेरा मानना है कि टाइटल्स का हर हफ्ते शोज और लाइव इवेंट्स में नजर आना चाहिए। वो इन दिनों ऐसा करने में असक्षम हैं। और मैं वो शख्स बनना चाहता हूं जो कि कंपनी का उच्चतम स्तर पर प्रतिनिधित्व कर सके। मुझे सबसे बड़े चैलेंज को पूरा करना होगा और वो होगा रोमन और उनके वर्तमान रूप को हराना।"

ड्रू मैकइंटायर ने अपने WWE चैंपियनशिप रन को लेकर की बात

What is yours…now is mine#Smackdown https://t.co/GBpuqj9ht8

ड्रू मैकइंटायर WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर पहली बार WWE चैंपियन बने थे। उन्होंने खाली एरीना में यह उपलब्धि हासिल की थी और उन्हें लाइव ऑडियंस के सामने WWE चैंपियनशिप होल्ड करने का मौका नहीं मिला।

ड्रू मैकइंटायर ने अपने दो WWE चैंपियनशिप रन के बारे में बात करते हुए कहा-

"मैं इस चीज़ को लेकर काफी गर्व महसूस करता हूं कि मैं उस काफी कठिन समय में चैंपियन था। मुझे खुशी है कि चैम्प के रूप में उदाहरण सेट कर रहा था। बचपन में मेरा WrestleMania को मेन इवेंट करके टाइटल जीतने का सपना था और मैंने ऐसा किया। मैंने यह भी कल्पना की थी कि वहां हजारों लोग मेरे लिए चीयर कर रहे होंगे। लेकिन वो वहां नहीं थे। मैं चाहूंगा कि करियर में तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनते वक्त एरीना में फैंस मौजूद हों और यूके में रोमन रेंस के खिलाफ ऐसा करने का मेरे पास सबसे बड़ा मौका होगा। मैंने बचपन में इस चीज़ की कल्पना नहीं की थी क्योंकि यह उस वक्त अस्तित्व में नहीं था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment