COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Royal Rumble 2019 का संभावित मैच कार्ड और नतीजों का अनुमान

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
22.32K   //    18 Dec 2018, 16:17 IST

Let's take a deep look and try to figure out how this upcoming Royal Rumble PPV match card might look like

WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC के खत्म होने के बाद अब सभी फैंस की निगाहे कंपनी के अगले पीपीवी रॉयल रंबल पर टिक गई हैं। रॉयल रंबल कंपनी के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक हैं ऐसे में फैंस का इस पीपीवी के लिए बेसब्र होना लाजमी है।

रॉयल रबंल 2019 के लिए अभी तक केवल ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के मुकाबले की घोषणा के अलावा किसी भी मुकाबले की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन वर्तमान में चल रहीं स्टोरीलाइन के हिसाब से हम इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि रॉयल रंबल में कौन-कौन से संभावित मुकाबले देखने को मिल सकते हैं।

इसी कड़ी बिना किसी देरी के आइए एक नज़र डालते हैं रॉयल रंबल 2019 में होने वाले संभावित मुकाबलों और उनके नतीजों पर।

ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन: WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप

Expect Strowman to get pinned clean in order to end his long-running feud with The Beast Incarnate

TLC पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले की शर्त यह थी कि अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मुकाबले को जीतते हैं तो वह रॉयल रंबल 2019 में यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला करते नज़र आएंगे।

अब जब ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मुकाबले को जीत चुके हैं तो WWE ने इस मुकाबले की आधिकारिक घोषणा कर दी है। रॉयल रबंल पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला होगा। इससे पहले भी ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला कर चुके हैं लेकिन उन्हें जीत हासिल नहीं हुई है।

इस मुकाबले की संभावित नतीजे की बात करें तो यहां पर एक बार ब्रॉक लैसनर के जीत हासिल करने की उम्मीद है। हमें नहीं लगता है कि WWE को ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल जीतने का मौका देगा।

अनुमान: जीत के साथ ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल टाइटल रिटेन करेंगे।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 8 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...