Create
Notifications

58 साल के दिग्गज रेसलर का हुआ निधन, WWE समेत फेमस सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं आई सामने

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

PWInsider ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट्स में बताया कि पूर्व ECW स्टार न्यू जैक का हार्टअटैक से निधन हो गया है। WWE और Impact Wrestling ने भी इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर दी। न्यू जैक का असली नाम जेरोमे यंग था। दरअसल, ये पूर्व रेसलर सिर्फ 58 साल के थे।

ये भी पढ़ें:- WWE में इतिहास रचकर चैंपियंस बनने वाले 2 दिग्गजों को ट्रिपल एच ने दी बधाई, ट्विटर पर फोटो शेयर कर कही बड़ी बात

वो पिछले कुछ सालों से नॉर्थ कैरोलिना में रह रहे थे और वहीं पर उनका निधन हुआ। PWInsider को ये जानकारी न्यू जैक की पत्नी जेनिफर ने दी थी। इस खबर के बाद द आयरन शेक और रेसलिंग जगत के कई अन्य सदस्यों ने इस विषय पर बात करते हुए दुःख जताया। न्यू जैक अपने ECW रन के लिए फेमस रहे हैं।

WWE ने ECW दिग्गज न्यू जैक के निधन पर ट्वीट किया

उन्होंने तीन बार ECW वर्ल्ड टैग टीम टाइटल्स जीते थे। इस दौरान वो द गैंगस्टर्स और द गैंगस्टेनटर्स का हिस्सा रहे थे। WWE ने ECW को 2003 में खरीद लिया था और इसके बाद न्यू जैक ने कंपनी को छोड़ दिया था। खैर, WWE ने ट्विटर पर इस सुपरस्टार को याद किया और उनके परिवार को हिम्मत दी। उन्होंने लिखा:

"WWEजानकर दुःखी है कि ECW में न्यू जैक के नाम से पहचाने जाने वाले दिग्गज जेरोमे यंग का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। WWEयंग के परिवार और दोस्तों को हिम्मत देती हैं।"

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania 36 में जॉन सीना के अनोखे मैच को लेकर 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने दिया बड़ा बयान

खैर, ECW से जाने के बाद न्यू जैक ने अपने प्रोफेशनल रेसलिंग करियर को जरूर बेहतर बनाया। उन्होंने इंडिपेंडेंट सिन पर काफी समय तक काम किया। इस दौरान वो IMPACT Wrestling (TNA) में भी दिखाई दिए। न्यू जैक का करियर कई विवादों के भरा हुआ रहा है। खैर, वो एक सफल प्रोफेशनल रेसलर रहे हैं। रेसलिंग जगत के कई सुपरस्टार्स और दिग्गजों ने इसपर प्रतिक्रियाएं दी:

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...