Create

WWE WrestleMania 36 में जॉन सीना के अनोखे मैच को लेकर 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने दिया बड़ा बयान

WWE
WWE

हाल ही में रैंडी ऑर्टन की सिनेमेटिक स्टोरीलाइन ब्रे वायट(Bray Wyatt) और एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) के साथ WWE में नजर आई थी। रेसलमेनिया(WrestleMania 37) में इनके बीच हुए मैच में इस चीज की झलक भी देखने को मिली थी। सिनेमेटिक मैच को लेकर अब रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। रेसलमेनिया(WrestleMania) 36 में भी दो सिनेमेटिक मैच हुए थे और रैंडी ऑर्टन ने इस कॉन्सैप्ट को बेहतरीन बताया।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, ब्रॉक लैसनर की हुई जमकर तारीफ, फेमस सुपरस्टार की WWE में फिर होगी वापसी?

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने दिया बहुत बड़ा बयान

द कर्ट एंगल शो में हाल ही में WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने शिरकत की थी। सिनेमेटिक मैच को लेकर रैंडी ऑर्टन से यहां पर सवाल पूछा गया था। रैंडी ऑर्टन ने कहा कि पहले उन्हें नहीं लगता था कि ये सफल हो पाएगा लेकिन बाद में पता चला कि ये काफी पॉपुलर है।

ये भी पढ़ें:-ब्रॉक लैसनर को 6 फुट 7 इंच के पूर्व WWE सुपरस्टार ने MMA में फाइट के लिए ललकारा, कहा- मैं पूरी तरह तैयार

अगर ये सवाल आप मुझसे एक-दो साल पहले पूछते तो मैं सिनेमेटिक मैचों को बेकार कहता। WrestleMania 36 में सीना और ब्रे का मैच बहुत ही शानदार था। मुझे नहीं पता कि ये चीज कहां से आई लेकिन मुझे पता है कि सीना और प्रिचार्ड इस बेर में आपस में बात कर रहे थे कि ये चीज कैसे सफल होगी। दोनों ने इस बारे में काफी चर्चा की थी और इसे अलग बनाने की पूरी कोशिश की थी। अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स का मैच भी काफी खास हुआ था। टेकर का ये अंतिम मैच था और उनके लिए ये बिल्कुल सही रहा। मुझे लगता है कि लोग इस चीज को हमेशा याद करेंगे। अंडरटेकर ने कई मैच लड़े हैं लेकिन इस तरह का मैच शायद उन्होंने पहले कभी नहीं लड़ा। मुझे लगता है कि एक अच्छे टैलेंट के सामने ये चीज की गई और चीजों ने आसानी से काम किया।

ये भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania BackLash को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: खतरनाक सुपरस्टार करेगा चैंपियन पर हमला, बड़ा स्टार नए लुक में आएगा नजर?

रैंडी ऑर्टन अब इस तरह के मैचों को काफी पसंद करने लगे हैं और वो फ्यूचर में फिर से इस तरह के मैचों का हिस्सा बनना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment