Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को 6 फुट 7 इंच के पूर्व WWE सुपरस्टार ने MMA में फाइट के लिए ललकारा, कहा- मैं पूरी तरह तैयार

WWE
WWE
PANKAJ

व्लादिमीर कोज़लोव(Vladimir Kozlov) का WWE में हील के रूप में बहुत बडा़ नाम रहा है। इस पूर्व WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) को अब MMA में फाइट के लिए चुनौती दे दी है। कोज़लोव ने साल 2008 में WWE ज्वाइन की थी और बहुत बड़े हील के रूप में उन्हें पुश दिया गया था। द अंडरटेकर(The Undertaker) के खिलाफ उन्होंने बहुत बड़ी जीत हासिल की थी। Survivor Series 2008 में ही इस सुपरस्टार को WWE चैंपियनशिप लड़ने का मौका मिल गया था।

ये भी पढ़ें:WWE ने खतरनाक मैच का ऐलान किया, रोमन रेंस का पुराना दुश्मन बना चैंपियन, AEW का हिस्सा बनेंगे ब्रॉक लैसनर?

पूूर्व WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को दी चुनौती

कोज़लोव ने WWE में सिंगल टाइटल तो कभी अपने नाम नहीं किया लेकिन साल 2011 में रिलीज होने से पहले टैग टीम चैंपियनशिप जरूर अपने नाम की थी। साल 2012 में रेसलिंग से इस सुपरस्टार ने रिटायरमेंट ले लिया था और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाया।

ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania BackLash को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: खतरनाक सुपरस्टार करेगा चैंपियन पर हमला, बड़ा स्टार नए लुक में आएगा नजर?

हाल ही में Ringsiders Wrestling से कोजलोव ने बात की और यहां MMA में ब्रॉक लैसनर के साथ संभावित मैच को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया।

जब मैं न्यूयॉर्क में था तब मुझे फॉक्स स्पोर्ट्स ने ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को लेकर सवाल पूछा था। ब्रॉक लैसनर के साथ मेरी फाइट को लेकर कई सालों से अफवाहें चल रही है। ये बहुत ही मजेदार बात है। ये सवाल भी तब का है जब मेरा रेसलिंग करियर चल रहा था और इसके बाद से मैंने रेसलिंग करना बंद कर दिया था। लेकिन अगर फ्यूचर में इस मौके की बात की जाए तो मैं तैयार हूं। ये एक शानदार फाइट होनी चाहिए क्योंकि लैसनर बहुत बड़े और पॉवरफुल रेसलर हैं। मैं उन्हें MMA में चुनौती देने के लिए हमेशा फ्यूचर में तैयार रहूंगा। इस समय मैं भी अच्छे शेप में हूं और उन्हें चुनौती यहां आराम से दे सकता हूं।

ये भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर के वापसी पर अपेडट, पूर्व वर्ल्ड चैंपियन का करियर क्यों बर्बाद किया जा रहा है?

व्लादिमीर कोज़लोव का रेसलिंग से कोई नाता नहीं है लेकिन अभी भी वो वापसी कर सकते हैं। अगर उनकी वापसी होती है तो फिर लैसनर के साथ उनका मैच जरूर हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...