Create
Notifications

WWE WrestleMania में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच को लेकर ऐज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

ऐज (Edge) लगभग 13 साल बाद WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) में मेन इवेंट करने वाले हैं। अंतिम बार वो द अंडरटेकर (The Undertaker) के खिलाफ इस पीपीवी के मेन इवेंट में दिखाई दिए थे। अब इस WWE दिग्गज का सामना डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) और रोमन रेंस (Roman Reigns) से होने वाला है। वो WrestleMania नाईट 2 के मेन इवेंट में मैच लड़ने वाले हैं।

WWE दिग्गज ऐज ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच और अपने विरोधियों को लेकर बात की

ऐज, रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन तीनों ही ग्रैंड स्लैम चैंपियन है। उन्होंने रिंग में काफी समय बिताया हुआ है और उन्हें काफी अनुभव है। तीनों ही सुपरस्टार्स ने चोट या बीमारी की वजह से WWE से आराम लिया है। ऐज को ये चीज़ पता है और उन्होंने रायन सैटिन के पोडकास्ट पर इस बारे में बात की:

"एक तरीके से हीरोज और विलन की स्टोरी दिखाना और इसकी कोशिश करना काफी ज्यादा मुश्किल है क्योंकि आपके पास तीन व्यक्ति है जिनके सामने काफी बड़ा भार रखा गया है।"

ये भी पढ़ें:- WWE Hall Of Fame में 50 साल के दिग्गज को किया गया शामिल, ऐतिहासिक ऐलान के बाद आई जबरदस्त प्रतिक्रिया

इसके साथ ही ऐज ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो WrestleMania 37 में ब्रायन और रेंस के साथ मेन इवेंट शेयर करेंगे। उन्होंने बताया कि वो तीनों ही काफी ज्यादा जिद्दी है।

"अगर आपने मुझे 4 सालों पहले कहा होता कि हम तीनों के WrestleMania मेन इवेंट करने की संभावना है तो मैं सोचता हूँ कि काफी लोग कहते कि तुम पागल हो। ये काफी अजीब है क्योंकि ये कुछ ऐसे मौकों में से एक है जहां ये सब रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और ऐज से बढ़कर है। कुछ ऐसा ही जो, ब्रायन और एडम के लिए भी कहा जाएगा और ये सब काफी जबरदस्त है। और मैं मानता हूँ कि इससे पता चलता है कि हम तीनों कितने जिद्दी है।"

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के पुराने दुश्मन ने WWE Raw में फेमस सुपरस्टार की बुरी हालत करने का कारण बताया

ऐज, डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस के बीच WrestleMania में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। तीनों ही सुपरस्टार्स जीत की दावेदारी ठोक रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...