Create

रोमन रेंस के पुराने दुश्मन ने WWE Raw में फेमस सुपरस्टार की बुरी हालत करने का कारण बताया

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (Raw) के एपिसोड का मेन इवेंट काफी शॉकिंग रहा था। ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने अली (Ali) और रिकोशे (Ricochet) को पराजित किया था। इसके बाद बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ उनका एक ब्रॉल देखने को मिला था। खैर, बाद में एक बड़ा शॉक सामने आया। दरअसल, स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार किंग कॉर्बिन (King Corbin) ने Raw में एंट्री की। साथ ही ड्रू मैकइंटायर पर हमला किया।

किंग कॉर्बिन ने पूर्व WWE चैंपियन पर हमला के बाद प्रतिक्रिया दी

उन्होंने इस दौरान बॉबी लैश्ले की मदद की थी। अब किंग कॉर्बिन की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। किंग कॉर्बिन को देखकर जरूर ही फैंस खुश नहीं हो लेकिन उनके Raw में आने की किसी ने उम्मीद नहीं की थी। ड्रू मैकइंटायर पहले किंग कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले के साथी के रूप में काम करते थे।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw में दिग्गजों के अलग होने के बाद फैंस हुए नाराज, ट्विटर पर गुस्सा निकालते हुए मचाया जबरदस्त बवाल

ऐसे में उनके बीच लंबा इतिहास रहा है। किंग कॉर्बिन ने ट्वीट करते हुए इस बारे में बात की। कॉर्बिन ने कहा:

"हम Raw को चलाया करते थे, हमने मॉन्स्टर्स को तबाह किया और सबको सजा दी। इसके बाद एक व्यक्ति बिक गया और वो टी-शर्ट बेचना चाहता था। बॉबी लैश्ले ने ऑफर रखा और मैं सामने आया।"

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown के सुपरस्टार ने Raw में मचाई भयंकर तबाही, 120 किलो के दिग्गज को पीट-पीटकर किया 'अधमरा'

उन्होंने मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के साथ ये पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की। खैर, अब उनकी ये स्टोरीलाइन भी जबरदस्त रहने वाली हैं। अगले हफ्ते शायद किंग कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच देखने को मिल सकता है। इस चीज़ को लेकर बॉबी लैश्ले ने भी प्रतिक्रियाएं दी और मैकइंटायर पर क्रॉस का निशान लगाया था।

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच WrestleMania में मैच देखने को मिलने वाला है। खैर, इसके लिए स्टोरीलाइन काफी ज्यादा शानदार रही है। किंग कॉर्बिन को लाना जरुरी नहीं था लेकिन WWE ने फैंस को सरप्राइज दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...