रोमन रेंस को हराने वाले मौजूदा WWE चैंपियन को लेकर ऐज ने दिया बहुत बड़ा बयान

ऐज और रोमन रेंस
ऐज और रोमन रेंस

पिछले साल ऐज(Edge) ने मेंस रंबल मैच में नौ साल बाद WWE रिंग में वापसी की थी और इस साल रंबल मैच में उन्होंने जीत हासिल कर इतिहास रच दिया। ऐज ने अपने दूसरे WWE रन में कई सुपरस्टार्स से लड़ने की इच्छा जताई है। हाल ही में उन्होंने कहा कि NXT के टॉप सुपरस्टार के साथ वो फाइट करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनके Elimination Chamber मैच जीतने से रोमन रेंस को कोई परेशानी नहीं होगी और 3 जिनका जीतना रोमन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है

ऐज ने फिन बैलर को लेकर दिया बड़ा बयान

रेसलिंग की दुनिया में ऐज का बहुत बड़ा नाम है। पिछले साल जब रंबल मैच में उन्होंने वापसी की थी तो फैंस ने जबरदस्त चीयर उन्हें किया था। पिछले साल रैंडी ऑर्टन के साथ भी उनकी राइवलरी शानदार रही थी। इंजरी के बाद फिर इस बार रंबल मैच में पहले नंबर पर उन्होंने एंट्री की और अंत में विजेता बनकर रिंग से निकले।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

Sports Illustrated को हाल ही में ऐज ने अपना इंटरव्यू दिया। ऐज ने यहा NXT चैंपियन फिन बैलर की जमकर तारीफ की और कहा,

फिन बैलर के साथ शुरूआत करने की जरूरत है। इस सयम रिंग में वो अलग लेवल पर काम कर रहे हैं। मैंने उनका हर परफॉर्मेंस देखा है। जो भी वो करते हैं मुझे काफी अच्छा लगता है। फिन के साथ स्टोरी शानदार होगी। हमने पूरी दुनिया में जाकर अच्छे मैच दिए लेकिन कभी एक दूसरे का सामना नहीं किया। मेरे लिए ये बहुत ही खास बात होगी।

फिन बैलर का WWE करियर शानदार रहा है हालांकि मेन रोस्टर में उन्हें ज्यादा पुश नहीं मिला। जब भी उन्हें पुश मिला तो इंजरी ने पूरा काम बिगाड़ दिया। जब से वो NXT में दोबारा गए है तब से उनका रन शानदार चल रहा है। उन्होंने बहुत ही शानदार मैच फैंस को दिए है और इस वजह से पूरी दुनिया में उनकी तारीफ होती है। ऐज ने इस साल रंबल मैच जीता है और अभी तक उन्होंने किसी को मेनिया के लिए चैलेेंज नहीं किया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वो रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links