WWE दिग्गज Edge के कंपनी में भविष्य को लेकर आया चौंकाने वाला अपडेट, AEW में डेब्यू करीब?

..
AEW का हिस्सा बन सकते हैं पूर्व वर्ल्ड चैंपियन
AEW का हिस्सा बन सकते हैं पूर्व वर्ल्ड चैंपियन

Edge: WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) का मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट इस हफ्ते खत्म हो सकता है।अभी तक उनके कंपनी में भविष्य को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ चुकी हैं। नई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी के इंटरनल WWE रोस्टर की लिस्ट से 11 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन का नाम हटा दिया गया है। यह एक चौंकाने वाली चीज़ है।

द रेटेड आर सुपरस्टार के नाम से मशहूर ऐज ने पिछले महीने अपने होम क्राउड के सामने मौजूदा WWE कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच लड़ा था। उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन शेमस को जबरदस्त मैच में मात दी थी। WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद से ही ऐज के AEW को जॉइन करने की चर्चा भी ज़ोरों पर थी।

PWInsider की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐज (असल जिंदगी में एडम कोपलैंड) अब WWE रोस्टर की इंटरनल लिस्ट का हिस्सा नहीं हैं। इसके उलट पूर्व वर्ल्ड चैंपियन WWE की ऑफिशियल वेबसाइट के रोस्टर की लिस्ट में अभी भी शामिल हैं। PWInsider ने रिपोर्ट में बताया,

"WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज, जिनका कॉन्ट्रैक्ट इस हफ्ते खत्म होने वाला है, उन्हें WWE रोस्टर की इंटरनल लिस्ट से हटा दिया गया है। यह जरूर है कि ऐज अभी भी WWE की ऑफिशियल वेबसाइट के रोस्टर में शामिल हैं।"

शुरुआत में ऐज ने WWE को छोड़ने के किसी भी प्लान को दरकिनार कर दिया था। उन्होंने दावा किया था कि उनके पास स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के नए कॉन्ट्रैक्ट का ऑफर है, बस उन्हें उसे केवल साइन करना बाकी है। बैकस्टेज कई लोगों का मानना है कि ऐज AEW में जल्द ही डेब्यू कर सकते हैं।

WWE दिग्गज Edge के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए थे Sheamus

18 अगस्त को हुए SmackDown के एपिसोड में हॉल ऑफ फेमर ऐज और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस अपने-अपने करियर में पहली बार सिंगल्स मैच में एक-दूसरे का सामना कर रहे थे। इस मैच के बाद से आयरिश स्टार WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं बने हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि केल्टिक वॉरियर को कंधे में चोट लगी है। यही वजह है कि वो WWE में नहीं दिख रहे हैं। उनकी वापसी को लेकर भी कई सवाल हैं।