WWE न्यूज़: Summerslam 2019 में वापसी के बाद ऐज के इन-रिंग रिटर्न को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया 

एेज

जब समरस्लैम शो में इलायस के सैगमेंट के दौरान ऐज ने दखल देते हुए डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी की तो फैंस हैरान रह गए।

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने इसके बाद इलायस को स्पीयर दे दिया और देखा जाए तो साल 2011 में रिटायरमेंट लेने के बाद पहली बार ऐज से रिंग में एक्शन देखने को मिला। इस सैगमेंट के बाद WWE यूनिवर्स अब इस सुपरस्टार की रिंग में वापसी के बारे में अटकलें लगाने लगे हैं, लेकिन रेसलिंग ऑब्जर्वर की मानें तो उनके समरस्लैम में दिखने का कारण कुछ और ही है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार WWE ने ऐज को समरस्लैम का हिस्सा बनने और इलायस के सैगमेंट में शामिल होने की मंजूरी जरुर दी थी, लेकिन अभी भी इस सुपरस्टार के रिंग में वापसी तय नहीं है।ऐज ने लगभग एक दशक से रेसलिंग नहीं की है और भले ही उन्हें रिंग में वापसी करने की मंजूरी मिल गई है, लेकिन सच्चाई यह है कि एक गलती से ऐज की जिंदगी खतरे में पड़ सकती है।

youtube-cover

ऐज ने अपने साथी हॉल ऑफ़ फेमर और NXT कमेंटेटर बेथ फ़ीनिक्स के साथ शादी की थी और उनकी दो छोटी-छोटी बेटियां हैं और यही कारण है कि वह रिंग में वापसी करके अपने परिवार को कठिन परिस्थितियों में नहीं डालना चाहते हैं।

यह भी पढ़े: Clash of Champions में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना कर सकते हैं सैथ रॉलिंस

सर्वाइकल स्पाइनल स्टेनोसिस बीमारी से पीड़ित होने के कारण उन्हें अपना वर्ल्ड चैंपियनशिप छोड़कर रेसलिंग से संन्यास होने को मजबूर होना पड़ा।

यह लोकप्रिय स्टार रेसलिंग से संन्यास लेने के बाद भी WWE में कई बार नजर आया, लेकिन अधिकतर बार वह नॉन-फिजिकल सैगमेंट का हिस्सा रहे हैं। ऐज आखिरी बार साल 2014 में फिजिकल सैगमेंट का हिस्सा रहे थे जहां सैथ ने जॉन सीना को धमकी दी थी कि अगर वह अथॉरिटी को वापस नहीं लाते तो वह ऐज की गर्दन तोड़ देंगे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now