Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Clash of Champions में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना कर सकते हैं सैथ रॉलिंस 

  • रॉलिंस ने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:09 IST

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद सैथ रॉलिंस दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बने। चैंपियन बनने के बाद सैथ रॉ में आकर फैंस के सामने यूनिवर्सल चैंपियन बनने की ख़ुशी जाहिर ही कर रहे थे कि तभी यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स ने दखल देते हुए उन्हें चैंपियन vs चैंपियन मैच के लिए ललकारा।

चोटिल होने होने के बावजूद द आर्किटेक्ट ने उनका चैलेंज स्वीकार किया। हालांकि, मेन इवेंट में हुए इस चैंपियन vs चैंपियन मैच का कोई निर्णय नहीं हो पाया क्योंकि इस मैच के दौरान ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के द्वारा सैथ पर हमला किये जाने के कारण रेफरी ने इस मैच को डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त कर दिया।

इसके बाद द ओसी के तीनों मेंबर यूनिवर्सल चैंपियन को बुरी तरह मारने लगे। रिकोशे पहले सुपरस्टार थे जो रॉलिंस को बचाने आए, लेकिन वह भी द ओसी के सामने टिक नहीं पाए। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री करते हुए द ओसी को अकेले ही धूल चटा दी।

यह भी पढ़े: FOX नेटवर्क पर SmackDown के पहले एपिसोड में हो सकता है बड़ा चैंपियनशिप मैच

डेव मैल्टजर ने बताया-

"अगर विंस मैकमैहन अपना निर्णय नहीं बदलते तो शायद मेन इवेंट में स्ट्रोमैन vs रॉलिंस का मैच होगा और संभावना यह है कि वह अपना निर्णय नहीं बदलेंगे।

मैल्टजर ने आगे बताया -

"मेरा मानना है कि यह पहले से ही तय था जो कि अजीब है क्योंकि उन लोगों ने सैथ को बेबीफेस बनाने के लिए क्या कुछ नहीं किया और अब वे लोग उनका सामना स्ट्रोमैन से इसलिए कराना चाहते हैं क्योंकि उन्हें पिछले कुछ हफ़्तों से मौका नहीं मिला था। स्ट्रोमैन को समरस्लैम में कोई मैच नहीं मिला था, इसलिए फैंस इस बारे में काफी बात कर रहे थे। उन्हें बस एक कंटेंडर की जरुरत थी और मेरे ख्याल से स्ट्रोमैन इसके लिए सही रहेंगे। वो लोग मैकइंटायर को मौका दे सकते थे, लेकिन सेड्रिक एलेक्जेंडर के साथ दुश्मनी में होने के कारण वह इसके लिए तैयार नहीं हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 14 Aug 2019, 12:42 IST
Advertisement
Fetching more content...