Create
Notifications

WWE दिग्गज ऐज ने अपनी इंजरी और रैंडी ऑर्टन के साथ स्टोरीलाइन को लेकर अहम जानकारी दी

PANKAJ

इस साल WWE रॉयल रंबल में ऐज ने करीब 9 साल बाद वापसी की और आते ही उन्होंने धमाल मचा दिया। WWE यूनिवर्स ने काफी चीयर उन्हें किया। इसके बाद WWE दिग्गज की फ्यूड रैंंडी ऑर्टन के साथ शुरू हुई थी। WWE रेसलमेनिया में दोनों के बीच शानदार मैच हुआ था और इसके बाद WWE बैकलैश में भी दोनों आमने-सामने थे। हालांकि बैकलैश में उन्हें चोट लग गई। सर्जरी के बाद अभी ऐज घर में आराम कर रहे हैं।

WWE दिग्गज ऐज ने क्या कहा?

हाल ही में बस्टेड ओपन पॉडकास्ट का हिस्सा WWE दिग्गज ऐज थे। ऐज ने यहां पर रैंडी ऑर्टन के साथ फ्यूड और अपनी चोट के बारे में बात की। ऐज ने खुलासा किया कि,

मुझे चीजों को अपने ढंग से करने की आजादी मिल चुकी थी। मैने कई चीजों के विपरीत जाने की कोशिश की लेकिन मुझे समझ में आ चुका था कि सभी इससे सहमत नहीं होेंगे और यह बदलने वाला नहीं था। यह ठीक था लेकिन मै अपने प्रोमोज खुद लिख रहा हूं। स्टोरीलाइन भी मै खुद ही तैयार कर रहा हूं। चीजें प्लान के मुताबिक चल रही है लेकिन मुझे काफी छूट मिली है और यह काफी मजेदार हैं।

WWE में वापसी के बाद से ही रैंडी ऑर्टन के साथ ऐज फ्यूड में शामिल हैं। दोनों की फ्यूड काफी पर्सनल भी हो गई थी। ऐज की पत्नी भी इस फ्यूड में शामिल हो गई थी। रेसलमेनिया से पहले ये चीजें हुई थी। रेसलमेनिया में ऐज को जीत मिली थी लेकिन बैकलैश में रैंडी ऑर्टन को जीत मिली। रेसलमेनिया औऱ बैकलैश में दोनों के बीच हुए धमाकेदार मैच को फैंस ने काफी पसंद किया। बैकलैश में मैच के दौरान ऐज को ट्रायसेप्स में चोट लग गई और फिलहाल वो इस चोट को रिकवर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...