Create
Notifications

फैंस की वापसी से पहले रोमन रेंस और उनके भाइयों को मिली खतरनाक धमकी, WWE दिग्गज ने किया ट्वीट

फैंस की होगी वापसी
फैंस की होगी वापसी
reaction-emoji
PANKAJ

16 जुलाई को होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में फैंस की वापसी हो जाएगी। एक साल बाद फैंस एरीना में नजर आएंगे। WWE ने इसके लिए पूरी तैयारियां कर ली। इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज की लड़ाई ऐज (Edge) के साथ चल रही है। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी में ऐज और रोमन रेंस का मुकाबला होगा। फैंस की वापसी से पहले अब ऐज ने रेंस और द उसोज को धमकी दे दी।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: पूर्व सुपरस्टार की अनडिफिटेड स्ट्रीक नहीं तोड़ना चाहते थे गोल्डबर्ग, Roman Reigns के SummerSlam 2021 प्लान पर अपडेट

WWE दिग्गज ऐज ने मचाया बवाल

WWE Smackdown में अभी तक ऐज ने रोमन रेंस और द उसोज की हालत खराब कर रखी है। खासतौर पर जिमी उसो को ऐज ने काफी निशाना बनाया। पिछले हफ्ते भी मिस्टीरियो फैमिली के साथ मिलकर ऐज ने तीनों के ऊपर खतरनाक हमला किया। WrestleMania में ऐज को हार मिली थी और अब वो इसका बदला ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस का 3 दुश्मनों से होगा मैच, जॉन सीना को लेकर अहम खुलासा

टॉकिंग स्मैक में भी ऐज ने कह दिया कि इस बार वो यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। रेंस को इस बार कड़ी चुनौती मिलेगी। पीपीवी से पहले ब्लू ब्रांड का एपिसोड फैंस के बीच होगा और इसमें काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। ऐज ने धमकी दे दी और वो इस बार भी कुछ धमाल करेंगे। ऐज ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने चैंपियन बनने के लिए वापसी की है।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank में रोमन रेंस ने भारतीय सुपरस्टार का किया था बहुत ही बुरा हाल, खतरनाक स्पीयर देकर किया था 'अधमरा'

जिमी उसो और जे उसो ने इस बार काफी मेहनत रोमन रेंस के लिए की लेकिन फिर भी वो ऐज के हाथों से उन्हें बचा नहीं पाए। इस बार होने वाले मैच में जिमी उसो और जे उसो कुछ ना कुछ नया करेंगे। ऐज को जरूर थोड़ा मेहनत करनी पड़ेगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...