Create
Notifications

"मुझे John Cena की तरह सबकुछ आसानी से नहीं मिला" - WWE Raw में Edge ने दिग्गज पर साधा निशाना

WWE Raw में ऐज ने जॉन सीना पर तंज कसा
WWE Raw में ऐज ने जॉन सीना पर तंज कसा
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) पिछले कई हफ्तों से अपने फैक्शन, जजमेंट डे में नए मेंबर्स को जोड़ने की बात कहते आए हैं। उन्होंने एजे स्टाइल्स (AJ Styles), फिन बैलर (Finn Balor), पेज (Paige) और सिएम्पा (Ciampa) जैसे बड़े स्टार्स को अपने ग्रुप में शामिल करने का ऑफर भी दिया है।

Raw के हालिया एपिसोड में एजे स्टाइल्स और लिव मॉर्गन की टीम का सामना डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली की टीम से हुआ। इस मैच के शुरू होने से पहले जजमेंट डे के मेंबर्स ने कहा कि वो क्राउड की आवाज सुन-सुनकर तंग आ चुके हैं।

"Someone will be savvy enough to understand the hand of the humble deity that is being extended to them. Could it be @NXTCiampa, @WWEGraves, @AlexaBliss_WWE, @DMcIntyreWWE, @YaOnlyLivvOnce, @FinnBalor, @AJStylesOrg?"Who will join @EdgeRatedR and #TheJudgmentDay?#WWERaw https://t.co/sq2LThzn4n

रेटेड-आर सुपरस्टार ने आगे कहा कि उन्हें अपने करियर में टॉप पर पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा था और उन्हें जॉन सीना की तरह प्रोटेक्ट नहीं किया गया था, जिससे वो आसानी से टॉप पर पहुंच पाए। एक समय पर जॉन और ऐज की फ्यूड आइकॉनिक साबित हुई थी और खास बात ये है कि द चैंप ने भी इस साल अपने इन-रिंग रिटर्न के संकेत दिए हैं।

"I wasn't handpicked to sit at the top of the mountain like a @JohnCena. I sit at the top of the mountain because I am a miracle of my own hard work and my success followed."@EdgeRatedR #WWERaw https://t.co/AgGh8cPpr5

WWE में हील टर्न लेने के बाद शानदार लय में नजर आए हैं ऐज

आपको याद दिला दें कि ऐज ने इसी साल फरवरी के महीने में एजे स्टाइल्स पर अटैक कर हील टर्न लिया था। उन्हें WWE इतिहास के सबसे आइकॉनिक हील सुपरस्टार्स में जगह दी जाती है और पिछले कुछ महीनों में उन्होंने एक बार फिर कंपनी के टॉप विलेन रेसलर्स में से एक के रूप में शानदार प्रदर्शन कर सभी को प्रभावित किया है।

पिछले हफ्ते जजमेंट डे को सबक सिखाने के लिए फिन बैलर, एजे स्टाइल्स, लिव मॉर्गन एकसाथ नजर आए थे। वहीं इस हफ्ते स्टाइल्स और मॉर्गन को प्रीस्ट और रिप्ली की टीम के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा। Raw में अभी तक ऐज का फैक्शन डोमिनेंट अंदाज में अपने विरोधियों पर भारी पड़ता आया है। वहीं लोगों को इस बात का भी इंतज़ार होगा कि क्या WWE इस साल ऐज और जॉन सीना को दोबारा रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ उतारने का प्लान बना रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...