Create

WWE Hell in a Cell में दिग्गजों ने फैंस को दिया बहुत ही जबरदस्त मैच, Edge ने स्पीयर देते हुए अपनी टीम को दिलाई धमाकेदार जीत

WWE Hell in a Cell 2022 में द जजमेंट डे की धमाकेदार जीत
WWE Hell in a Cell 2022 में द जजमेंट डे की धमाकेदार जीत
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Hell in a Cell 2022 के कई मैचों पर फैंस करीब से नजर बनाए हुए थे क्योंकि उनमें बहुत जबरदस्त एक्शन का देखा जाना तय था। इन्हीं एक 6-पर्सन टैग टीम मैच भी शामिल रहा जिसमें द जजमेंट डे की भिड़ंत एजे स्टाइल्स (AJ Styles), लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और फिन बैलर (Finn Balor) की टीम से होने वाली थी।

शिकागो के काउड ने सभी बड़े सुपरस्टार्स की एंट्री को जबरदस्त तरीके से चीयर किया, वहीं मैच की शुरुआत लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली ने की। बेबीफेस टीम ने शुरुआती बढ़त हासिल की, लेकिन कुछ समय बाद ही रिप्ली ने शानदार तरीके से वापसी की।

इस बीच जब ऐज को टैग मिला तो आते ही उन्होंने फिन बैलर की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी। वहीं एजे स्टाइल्स और डेमियन प्रीस्ट की भिड़ंत भी बहुत धमाकेदार रही, जिन्होंने फिनोमिनल फोरआर्म लगने के बाद भी स्टाइल्स के पिन पर किकआउट कर सबको चौंकाया।

मैच का अंत तब हुआ जब फिन बैलर अपने फिनिशर कूप डी ग्रेस को मिस कर गए थे, वहीं ऐज ने उनके मूव को काउंटर करते हुए जबरदस्त अंदाज में स्पीयर लगाने के बाद अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। चूंकि इस मैच में हील टीम को क्लीन तरीके से जीत मिली है, इसलिए संभव है कि इस स्टोरीलाइन को अब समाप्त किया जा सकता है।

#)WWE Hell in a Cell की शुरुआत धमाकेदार चैंपियनशिप मैच के साथ हुई

द जजमेंट डे की धमाकेदार जीत से पहले शो की शुरुआत में एक एक्शन से भरपूर चैंपियनशिप मैच लड़ा गया, जिसमें बियांका ब्लेयर को असुका और बैकी लिंच के खिलाफ अपने Raw विमेंस टाइटल को डिफेंड करना था।

उम्मीद के अनुसार Raw रोस्टर की तीनों बेहतरीन विमेंस रेसलर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला लड़ा गया, जिसमें कई किकआउट भी देखने को मिले। हालांकि मैच में असुका ने कई जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल करते हुए अपने लिए जीत की उम्मीद जगाई थी, लेकिन अंत में उन्हें पिन करते हुए ही बियांका ब्लेयर ने अपने टाइटल को रिटेन किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...