"WrestleMania 36 में मेरा मैच जॉन सीना के खिलाफ होने वाला था"

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना फिलहाल चाहे WWE में एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार के तौर पर नजर आते हैं लेकिन वो पिछले डेढ़ दशक के समय से WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन बड़े शोज के बिल्ड-अप में समय-समय पर नजर आते रहे हैं।

WWE रेसलमेनिया की बात की जाए तो जॉन सीना पिछले 3 साल से लगातार साल के सबसे बड़े शो में किसी ना किसी भूमिका में नजर आते रहे हैं और इस साल उनका सामना द फीन्ड से हुआ था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में बैकस्टेज तगड़ी बहस देखी गई

लेकिन हाल ही में चोट से वापसी करने वाले इलायस ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि असल में रेसलमेनिया 36 के लिए इलायस vs जॉन सीना मैच का प्लान तैयार किया गया था।

इलायस ने जॉन सीना के साथ मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपको याद दिला दें कि रेसलमेनिया 34 और 35 में इलायस ने जॉन सीना के वापसी सैगमेंट्स में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में कहा है कि 3 साल से चले आ रहे प्रोग्राम के तहत रेसलमेनिया 36 में उनका सामना जॉन से होने वाला था।उन्होंने कहा,

"न्यू ओर्लीन्स में हुए रेसलमेनिया 34 में मैं जॉन सीना और अंडरटेकर के वापसी के बिल्ड-अप में शामिल था। अगले साल भी दोबारा से उसी स्थिति को दोहराया गया। प्लान था कि सऊदी अरब में होने वाले शो में मेरा मैच अंडरटेकर के साथ होना था, लेकिन गोल्डबर्ग के कारण वो मैच नहीं हो सका। वहीं अगले साल रेसलमेनिया में 3 साल से चली आ रही स्टोरीलाइन के तहत मेरा मैच जॉन सीना से होना था। लेकिन आखिरी मोमेंट पर प्लान में बदलाव किया गया और मेरा वो मैच भी नहीं हो सका।"

रेसलमेनिया 36 में इलायस के बजाय सीना का मैच द फीन्ड से हुआ। आपको याद दिला दें कि जॉन सीना ने डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स के किरदार में भी इलायस के सैगमेंट में ही वापसी की थी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

ये 2 बड़े मैच इलायस को कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बना सकते थे, दुर्भाग्यवश इनमें से उनका एक भी मैच रिंग तक नहीं पहुंच पाया। खैर अब वो वापसी कर चुके हैं और इन दिनों जैफ हार्डी के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा बने हुए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now