"WWE में जब भी अंडरटेकर की वापसी होती थी तो मैं अपने आप को अपमानित महसूस करता था"

अंडरटेकर ने WWE से रिटायरमेंट ले लिया है। सर्वाइवर सीरीज में उनका फाइनल फेयरवेल हुआ था। लेकिन अभी भी अंडरटेकर एक और अंतिम मैच के लिए कभी भी वापसी कर सकते हैं। हाल ही Chasing Glory पॉडकास्ट में WWE सुपरस्टार्स ने अपना इंटरव्यू दिया। इलायस ने यहां पर कई मुद्दों पर बात की थी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात

इलायस ने अंडरटेकर के साथ काम करने का अनुभव भी बताया। साथ ही एक खुलासा ये भी किया एक वक्त था जब अंडरटेकर की WWE में वापसी होती थी तो उन्हें अपमानित महसूस होता था। सभी को पता है कि प्रोफेशनल रेसलिंग में टेकर का बहुत बड़ा नाम है। जब भी उन्होंने वापसी की है तो स्पॉटलाइन उनकी तरफ चली जाती है। कुछ ऐसा ही इलायस का कहना भी था।

इस इंटरव्यू में इलायस ने कहा,

ये जो मैं बोल रहा हूं वो थोड़ा सेलफिश है। लेकिन जब अंडरटेकर, केन, शॉन माइकल्स जैसे दिग्गज वापसी करते हैं तो मुझे पर्सनली अपमानित महसूस होता था। इसका कारण ये भी है कि या तो जब वो वापसी करते थे तो मैं उनके साथ रहूं और वो अपने जानकारी मुझे दें लेकेिन ऐसा नहीं होता है। अब नए सुपरस्टार्स का टाइम है। क्योंकि जब भी ये वापसी करते हैं तो पूरी तरह स्पॉटलाइन उनके ऊपर हो जाती है। तब मुझे लगता है कि मुझे इनके साथ होना चाहिए था। इस पुरानी जनरेशन को लेकर थोड़ा बहुत इस टाइम गुस्सा भी आता है। जब मैंने अंडरटेकर का इंटरव्यू उनकी सीरीज में पूरा देखा तो तब मुझे लगा कि जो मैें सोचता हूं वो गलत है और वो सभी बात की जानकारी रखते हैं। ये सोचकर फिर मुझे गुस्सा नहीं आया। मुझे यहां से लगा कि क्यों इन दिग्गजों के फैंस दीवाने रहते हैं।

अंडरेटकर अब शायद रिंग में नजर नहीं आएंगे। लेकिन इलायस ने एक बड़ी बात का खुलासा यहां पर किया। इलायस इस समय एक्टिव सुपरस्टार के रूप में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। इलायस को भी कंपनी में काफी टाइम हो गया है। जिस तरह का उनका टैलेंट है वैसा पुश उन्हें अभी तक मिला नहीं है। इलायस और फैंस दोनों इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब उन्हें तगड़ा पुश मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है