WWE Royal Rumble के बाद अगला पे-पर-व्यू कब, कहां और कौन सा होगा ?

Enter caption

रॉयल रंबल पे-पर-व्यू खत्म होने के बाद रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत हो चुकी है। अब रॉ और स्मैकडाउन की ज्यादातर स्टोरी रैसलमेनिया 35 को ध्यान में रखकर बनाई जाएंगी। रॉयल रंबल खत्म होने के बाद फैंस जानने के लिए इच्छुक होंगे कि WWE का अगला पे-पर-व्यू कौन सा है।

अगले महीने 17 फरवरी (भारत में 18 फरवरी) को एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का आयोजन किया जाएगा। पिछली बार की तरह ही इस बार भी इस पीपीवी में 2 एलिमिनेशन चैंबर मैच देखने को मिलेंगे। एक मैच मेंस रैसलरों तो वहीं दूसरा मैच विमेंस रैसलरों के लिए होगा। एलिमिनेशन चैंबर टैक्सस के टोयोटा सेंटर में आयोजित किया जाएगा।

एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू पर सभी की नजरें टिकी हुई होंगी क्योंकि विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच में रॉ और स्मैकडाउन की 6 टैग टीमें उतरेंगी। मैच को जीतने वाली टीम WWE विमेंस टैग टीम टाइटल जीतेगी। WWE ने हाल ही में विमेंस टैग टीम टाइल्स का अनावरण किया है। इनमें रॉ की 3 और स्मैकडाउन की भी 3 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी। विंस मैकमैहन ने रॉ के क्रिसमस एपिसोड के दौरान बताया था कि जल्द की कंपनी विमेंस रैसलरों के लिए टैग टीम खिताब लेकर आ रही है।

रॉयल रंबल खत्म होने के बाद रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत हो गई है। अब आने वाली रॉ और स्मैकडाउन में एलिमिनेशन चैंबर को ध्यान में रखकर स्टोरीलाइन आगे बढ़ेंगी। हो सकता है कि रॉ से एलिमिनेशन चैंबर में हिस्सा लेने वाली टीमों की घोषणा हो जाए। इसके अलावा पे-पर-व्यू के लिए अन्य मैचों को लेकर भी योजना देखने को मिलेगी और ऐसा ही कुछ स्मैकडाउन लाइव में होगा।

भारत में 28 जनवरी की सुबह हुए रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस के रूप में रंबल मैच विनर देखने को मिले। अब लगभग साफ हो रहा है कि रैसलमेनिया में ये दोनों सुपरस्टार्स किनके खिलाफ WWE टाइटल मैच लड़ेंगे। रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉक लैसनर और बैकी लिंच का सामना रोंडा राउज़ी के साथ हो सकता है।

youtube-cover