Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन ने रेसलिंग से रिटायरमेंट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

ट्रिपल एच के साथ एंबर मून
ट्रिपल एच के साथ एंबर मून
Neeraj

WWE में एंबर मून (Ember Moon) का करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। हालांकि, इतनी कठिनाईयों के बाद उन्होंने जब NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता है तो इसका महत्व और भी बढ़ गया है। थोड़े समय पहले ही उन्होंने WWE छोड़ने का मन बना लिया था।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल मैसेज लिखा। अपनी पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया कि एक साल पहले वह इस बिजनेस को छोड़ने पर विचार कर रही थीं। एंबर एक साल पहले एंकल इंजरी से परेशान थीं और उनका करियर संकट में दिख रहा था। इसके अलावा इस टाइटल से पहले उन्होंने तीन साल पहले कोई टाइटल जीता था।

अपनी टैग टीम पार्टनर शॉट्जी ब्लैकहार्ट के बारे में बात करते हुए मून ने उनके साथ अपने रिश्ते को शानदार बताया और उन्हें अपनी बहन कहा। दोनों के मैच देखने के बाद उनके रिश्ते के बारे में जानना आसान हो जाता है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

WWE NXT में लगातार सफल हो रही हैं मून

एंबर मून
एंबर मून

फिन बैलर (Finn Balor) की तरह ही एंबर मून का भी मेन रोस्टर करियर निराशाजनक रहा। भले ही दोनों सुपरस्टार्स ने सफलता का स्वाद चखा, लेकिन इंजरी के कारण उन्हें रुकना पड़ा था। मून और बैलर दोनों को इसी कारण मेन रोस्टर से अपनी जगह गंवानी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

वापसी के कुछ महीनों बाद ही NXT Championship जीतकर बैलर ने साबित किया था कि उनकी वापसी अच्छे के लिए थी। मून के लिए भी NXT काफी सही साबित हुआ है और लगातार यहां सफलता हासिल करके उन्होंने WWE यूनिवर्स को दिखाया है कि वह क्या करने के काबिल हैं। WWE यूनिवर्स अब देखना चाहेंगे कि मून के लिए कंपनी के पास आगे क्या प्लान है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...