Create

WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन और AEW रेसलर के बीच असल जिंदगी में हुई लड़ाई

एंजो अमोरे और जोई जनेला
एंजो अमोरे और जोई जनेला

पूर्व WWE सुपरस्टार एंजो अमोरे और ऑल एलीट रैसलिंग सुपरस्टार जोई जनेला की कुछ समय पहले न्यू जर्सी में एक कॉन्सर्ट के दौरान लड़ाई हो गई। अमोरे ने इससे जुड़ी एक पोस्ट डाली लेकिन बाद में जनेला ने भी इसपर अपनी सफाई दी।

डब्लू डब्लू ई (WWE) से जाने बाद एंजो का करियर पूरी तरह से रुक गया था, लेकिन रेसलमेनिया वीकेंड में उन्होंने अपने साथी बिग कैस के साथ G1 सुपरकार्ड में एंट्री की थी। इसके बाद डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) के साथ इंडी इवेंट में एक मैच के दौरान दोनों टैग टीम पार्टनर्स साथ में आए थे।

जोई जनेला और जॉन मोक्सली के बीच फायटर फेस्ट में बड़ा मैच देखने को मिला था। जिसमें जनेला को हार का सामना करना पड़ा था। देखकर लग रहा है कि न्यू जर्सी में हुए ब्लिंक 182 कॉन्सर्ट में एंजो और जोई के बीच असल जिंदगी में फाइट हो गयी।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण जो बताते हैं कि WWE ने Extreme Rules में ब्रॉक लैसनर का कैश-इन क्यों तय किया

इस खबर की जानकारी तब लगी जब एंजो ने अपने ट्विटर अकाउंट से जोई जनेला को टारगेट करते हुए ट्वीट किया। एंजो ने बताया कि जनेला उनके पास आए और खुद का परिचय देने लगे, इस दौरान उन्होंने अपना हाथ आगे बढ़ाया। पहले एंजो को लगा कि वह एक फैन हैं और बाद में उन्हें जनेला का अंदाजा हुआ तो गुस्से में उनके हाथ को हटाने नीचे धकेल दिया।

जोई जनेला ने इसके बाद ट्वीट करके बताया कि वह एंजो के पास खुद का परिचय देने गए थे। जनेला के अनुसार, दोनों के बीच की लड़ाई 'साल की सबसे बकवास फिस्ट फाइट' थी। इसके बाद अमोरे ने कहा कि यह एक तरफा कहानी थी, जो जनेला ने बताई।

एंजो के ट्वीट के अनुसार, उनके एक दोस्त ने इस चीज़ की रिकॉर्डिंग कर ली थी। अभी तक वह वीडियो सामने नहीं आयी है लेकिन हम आपको इस बारे में जानकारी देते रहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment