"उन्हें जीत मिलेगी"- WWE दिग्गज ने WrestleMania 40 में Roman Reigns के खिलाफ संभावित मैच में फेमस Superstar की जीत का किया दावा

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं
रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं

Cody Rhodes & Roman Reigns: WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा है कि कोडी रेसलमेनिया 40 (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर चैंपियनशिप जरूर जीतेंगे।

WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ ने हाल में ही 100% Wrestling Podcast में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि WrestleMania 40 में कोडी रोड्स, रोमन रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करेंगे। उन्होंने कहा,

"हम एक बार फिर से WrestleMania को लेकर बात करने जा रहे हैं। आप जल्द ही WrestleMania प्रोग्रामिंग के ऐड देखने वाले हैं। इसका समय आ गया है। जनवरी से आपको सुनने में आने लगेगा कि किसे WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। इसके अलावा Royal Rumble में क्या होने वाला है। आपके आने वाले एक-दो महीनों का समय इसी तरह से बीत जाएगा और उसके बाद आपका सारा ध्यान WrestleMania पर होगा।"

उन्होंने आगे कहा,

"मुझे लगता है कि इस दौरान आप एक बार फिर से द ब्लडलाइन को नए सिरे से देखेंगे। इसमें एक बार फिर से सभी का ध्यान कोडी रोड्स और रोमन रेंस की ओर होगा। मुझे उम्मीद है कि हमें यही देखने को मिलेगा। मेरे पास कोई अंदरूनी जानकारी नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा ही होगा। मुझे उम्मीद है कि इस स्टोरीलाइन में कोडी रोड्स को जीत मिलेगी क्योंकि WWE में उनके रिटर्न भी इसी वजह से हुआ है।

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में Roman Reigns ने Cody Rhodes को दी थी मात

WWE WrestleMania 39 के मेन इवेंट में रोमन रेंस का सामना कोडी रोड्स से हुआ था। इस मैच में रोमन ने कोडी को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया था। इस मुकाबले के बाद फैंस लगातार कयास लगा रहे हैं कि WrestleMania 40 में भी रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच हो सकता है। फिलहाल ये दोनों अलग-अलग स्टोरीलाइंस का हिस्सा हैं।

बता दें कि रोमन रेंस इस समय एलए नाइट के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं। Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में इन दोनों स्टार्स के बीच मैच होने वाला है। वहीं, अगर कोडी रोड्स की बात करें तो वो इस समय जजमेंट ग्रुप के खिलाफ नज़र आ रहे हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now