"रोमन रेंस के लिए हील टर्न बहुत जरूरी था लेकिन इस दौरान एरीना में फैंस होते तो मजा आ जाता"

साल 2020 में अभी तक सबसे बड़ा सरप्राइज रोमन रेंस का हील टर्न रहा है। समरस्लैम में रोमन रेंस ने वापसी की थी और उसके बाद हील टर्न लेकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। फैंस काफी टाइम से इस बात को कह रहे थे और अंत में ये चीज आखिरकार हो ही गया।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

रोमन रेंस को लेकर एरिक बिशफ ने कही बड़ी बात

रोमन रेंस की अभी जो भी स्टोरीलाइऩ चल रही है वो काफी मजेदार रही है। सभी की नजरें इनके ऊपर है। कंपनी भी रोमन रेंस के ऊपर पूरा ध्यान दे रही है। पूर्व स्मैकडाउन एग्सक्यूटिव डायरेक्टर एरिक बिशफ ने हाल ही में रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर बात की। एरिक बिशफ ने WWE के इस निर्णय की तारीफ की है।83 Weeks podcast में बात करते हुए एरिक बिशफ ने कहा,

मुझे इस हील टर्न से खुशी हुई। मेरे हिसाब से रोमन रेंस के लिए ये बहुत जरूरी था। मुझे उम्मीद है कि WWE यहां से कुछ नई स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाएगे और कुछ नया लाएगा। पिछले दो तीन साल से जो चल रहा है उससे हटकर कुछ अलग सा अब WWE को यहां पर करना चाहिए। हालांकि एक बात से मुझे खुशी नहीं हुई कि इतना बड़ा हील टर्न बिना क्राउड के हुआ। क्राउड का रिएक्शन यहां पर खास रहता। हालांकि इसमें कोई च्वाइस नहीं है। अगर इसमें कुछ और देरी होती तो मुझे लगता है कि और भी अच्छा रहता। या फैंस के आने के बाद होता तो और भी इसमें मजा आता। यहां से फिर इस हील टर्न को और भी मजबूती मिलती।

बिशफ ने कहा कि रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन का आना भी अच्छी बात है। अभी तक सब कुछ सही चल रहा है लेकिन एरीना में फैंस होते तो मजा आता। फैंस के बीच में अगर रोमन रेंस का हील टर्न होता तो और भी अच्छा रहता। एरिक ने ये भी कहा कि रोमन रेंस के हील टर्न से पहले फैंस के कमेंट भी जरूरी थे। हालांकि ये सब नहीं हुआ लेकिन होता तो मजा आ जाता।

रोमन रेंस इस समय स्मैकडाउन में जबरदस्त काम कर रहे हैं। टीएलसी में उनका मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होने वाला है। 20 दिसंबर को इस पीपीवी का आयोजन होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश