Create
Notifications

SummerSlam में रोमन रेंस और जॉन सीना के मैच को लेकर बड़ा खुलासा, रिपोर्ट में WWE का नया प्लान सामने आया

SummerSlam में क्या रेंस और सीना का मैच होगा?
SummerSlam में क्या रेंस और सीना का मैच होगा?
reaction-emoji
PANKAJ

अफवाहों के मुताबिक WWE समरस्लैम (SummerSlam) में जॉन सीना (John Cena) का मुकाबला इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ होगा। जॉन सीना की वापसी को लेकर WWE ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी। अब डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि जॉन सीना को वापस लाने का पूरा प्रयास WWE कर रहा है। मैल्टजर ने ये भी कहा कि जॉन सीना और रोमन रेंस का मैच लगभग तय कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-WWE सुपरस्टार्स फैंस के रिटर्न से पहले हुए भावुक, रोमन रेंस ने दी दुश्मन को धमकी, गोल्डबर्ग की वापसी का ऐलान?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ जॉन सीना के मैच को लेकर अपडेट

हाल ही में खबर आई थी कि जॉन सीना को नई मूवी के लिए कास्ट किया गया है। इस मूवी की शूटिंग अगस्त में होगी। अगस्त में ही SummerSlam पीपीवी का आयोजन होगा। रिपोर्ट में कहा गया था कि सीना शूटिंग की वजह से WWE में वापसी नहीं कर पाएंगेे। बाद में मैल्टजर ने बयान दिया था कि सीना की वापसी जरूर होगी।

ये भी पढ़ें:-2 कारणों से गोल्डबर्ग की WWE में वापसी होनी चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

मैल्टजर ने अब अपनी रिपोर्ट में कह दिया है कि WWE उन्हें वापस लाकर रहेगा। यानि ये फैंस के लिए बड़ी खबर है। फैंस रोमन रेंस और जॉन सीना का मैच देखना चाहते हैं। MITB में रोमन रेंस का मुकाबला ऐज के साथ होगा। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है। ऐज से राइवलरी खत्म होने के बाद रेंस को नया प्रतिद्वंदी चाहिए होगा। सीना अगर ब्लू ब्रांड में वापसी करेंगे तो फिर वो रेंस को ही चुनौती देंगे।

ये भी पढ़ें:-WWE Rumor Roundup: Money in the Bank 2021 में टॉप सुपरस्टार की होगी वापसी, यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को लेकर बड़ी खबर

अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जॉन सीना की वापसी हो सकती है। यहां से फिर SummerSlam के लिए बिल्डअप सीना और रेंस के बीच देखने को मिलेगा। सीना भी कई बार अपनी वापसी टीज कर चुके हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...