Create

Royal Rumble 2022 में Brock Lesnar और Drew McIntyre की बुकिंग पर दिग्गज ने उठाए सवाल, WWE पर लगाए आरोप 

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

Royal Rumble 2022 मैच में WWE द्वारा की गई ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की बुकिंग पर जिम कार्नेट ने सवाल खड़े कर दिए। मेंस रंबल मैच के अंत में लैसनर और मैकइंटायर ही रिंग में बचे थे। लैसनर ने मैकइंटायर को एलिमिनेट करते हुए मेंस रंबल मैच अपने नाम किया था। Royal Rumble review पर बात करते हुए जिम कार्नेट ने WWE द्वारा की गई इस बुकिंग पर सवाल खड़े किए।

WWE Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर ने अंत में मैकइंटायर को एलिमिनेट किया था

ड्रू मैकइंटायर ने मेंस रंबल मैच में करीब एक महीने बाद वापसी की। लैसनर ने भी 30वें नंबर पर एंट्री कर सभी को सरप्राइज दिया था। लैसनर ने दूसरी बार अपने करियर में मेंस रंबल मैच जीता। पूर्व WWE मैनेजर जिम कॉर्नेट ने कहा,

मैकइंटायर अंत में जल्दी एलिमिनेट हो गए। ब्रॉक लैसनर का मैकइंटायर से कोई लेना-देना नहीं था। मैकइंटायर का भी लैसनर, लैश्ले और रोमन रेंस से कोई मतलब नहीं था। लैसनर ने काफी आसानी से मैकइंटायर को एलिमिनेट कर दिया। ये बिल्कुल भी मुझे समझ नहीं आया। बहुत ही बेकार ये बुकिंग WWE द्वारा की गई थी। जब रिंग में दो पूर्व चैंपियन होते हैं तो लोग कुछ उम्मीद करते हैं। जिस तरह मैकइंटायर एलिमिनेट हुए वैसे नहीं होना चाहिए था।

वैसे कुछ हद तक जिम कार्नेट ने सही बयान दिया है। कई लोग लैसनर और मैकइंटायर के बीच फाइट देखना चाहते थे। बहुत जल्दी लैसनर ने मैकइंटायर को एलिमिनेट कर दिया था। अगर कुछ एक्शन देखने को मिलता तो फिर फैंस को काफी मजा आता। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। रंबल मैच के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस ने कई आरोप इस बात पर WWE के ऊपर लगाए थे।

खैर लैसनर ने इस बार मेंस रंबल मैच अपने नाम कर लिया। लैसनर और रोमन रेंस के बीच अब मेनिया में मैच देखने को मिलेगा। मैकइंटायर ने अपनी वापसी पर खुशी जताई थी। फैंस को भी उनकी वापसी देखकर अच्छा लगा होगा। मैकइंटायर के लिए WWE ने बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में देखना होगा कि उनकी राइवलरी किसके साथ शुरू होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment