Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा, लगभग 95 हजार रुपये की हुई चोरी

जेलिना वेगा
जेलिना वेगा
reaction-emoji
Neeraj

पूर्व WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा (Zelina Vega) से ऑनलाइन पैसे ठग लिए गए हैं। रेसलर से ट्विच (Twitch) स्ट्रीमर बनी वेगा ने Wise के जरिए 1,000 डॉलर गंवाए हैं। Wise विदेश में पैसा भेजने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला पोर्टल है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस घटना की जानकारी दी है। वेगा को नवंबर 2020 में WWE से रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: WWE से AEW गए दिग्गज सुपरस्टार ने रिंग में वापसी का चौंकाने वाला कारण बताया

Wise को विदेश में पैसा भेजने के लिए सबसे सस्ता और तेज माध्यम माना जाता है और इसका दावा है कि यह बैंक्स के मुकाबले आठ गुना कम एक्सचेंज रेट लेता है। दुर्भाग्यवश जेलिना वेगा इस ऑनलाइन पोर्टल के साथ समस्या में पड़ गई हैं और उन्होंने कंपनी से इसकी शिकायत की है।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने इस मामले में अधिक जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि जैसे ही Wise की तरफ से इसे सुलझाया जाएगा वह इसके बारे में बताएंगी। WWE से अपनी रिलीज के बाद से वेगा अपने यूट्यूब और ट्विच चैनल पर फोकस कर रही हैं। गेमिंग की शौकीन वेगा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर गेम से जुड़ी चीजें पोस्ट करती हैं।

WWE के बाद काफी जल्दी रिंग में वापसी कर सकती हैं जेलिना वेगा

WWE छोड़ने के बाद से जेलिना वेगा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ध्यान लगा रही हैं। वेगा को रिंग में देखे काफी लंबा समय हो गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने अपना अगला पड़ाव तय कर लिया है। पिछले महीने ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि वेगा ने WWE के बाहर अपना पहला कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जो WWE में रैंडी ऑर्टन को हरा चुके हैं

रेसलिंग ऑब्जर्वर की तरफ से आई रिपोर्ट में कहा गया था कि यह डील AEW के साथ नहीं बल्कि दूसरे प्रमोशन के साथ थोड़े समय के लिए है। यह देखना दिलचस्प होगा कि जेलिना वेगा का भविष्य क्या होगा और रिंग में वापसी करने के समय वह अपने असली नाम थिया ट्रिनिडाड के रूप में आ सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...