Create

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए दिग्गज ने किया अहम खुलासा

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj

पूर्व WWE और WCW स्टार शेन डगलस (Shane Douglas) ने हाल ही में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ अपने रिश्तें को लेकर खुलकर बातचीत की है। शेन डगलस ने WWE, WCW और ECW के लिए रेसलिंग की और उनका रेसलिंग करियर काफी शानदार रहा था। वह चार बार के पूर्व ECW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और पूर्व WCW यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं।

यह भी पढ़ें: WWE में ब्रॉक लैसनर के आखिरी मैच से पहले पॉल हेमन ने उन्हें क्या कहा था

शेन डगलस इस हफ्ते के स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के UnSKripted एपिसोड के लिए आए थे। इंटरव्यू के दौरान डगलस ने विंस मैकमैहन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की

"विंस और मेरा रिश्ता काफी खराब है। विंस ने जो कुछ भी हासिल किया है उसके लिए मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं, लेकिन मेरे हिसाब से विंस के पास दूसरों की इज्जत करने की क्षमता नहीं है। मेरे ख्याल से वह सोचते हैं कि वह किसी को पैसे दे रहे हैं तो वह उनकी गुलामी करे। मैं ऐसी जगह से आता हूं जहां मैं आपके लिए काम करूंगा, आपको इज्जत दूंगा और बदले में आपसे भी इज्जत मिलने की उम्मीद रखूंगा जो कि मुझे मिली नहीं थी।"

यह भी पढ़ें: WWE के ऊपर फूटा दिग्गज सुपरस्टार का गुस्सा, डीन एंब्रोज से की अपनी तुलना

"95 में जब मैं वहां गया तो उन्होंने एक प्वाइंट बना लिया था कि वह मेरे पास आकर ECW के बारे में बात करते थे और मुझे नहीं पता कि वह जानबूझकर या अंजाने में ऐसा करते थे कि वह ECW का नाम भी नहीं लेते थे। वह मुझे यह कहने के लिए आते थे कि मैंने छोटी जगहों पर काम किया है और मैं खुद में सोचता था कि क्या उन्हें यह नहीं पता है कि इन बातों से मुझे कितना गुस्सा आ रहा है।"

शेन डगलस के WWE करियर पर एक नजर

WWE में शेन डगलस ने दो बार काम किया। 1990-91 के बीच वह पहली बार कंपनी में आए। 1991 Royal Rumble मैच में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था वह 26 मिनट तक मैच में बने रहे थे। 1995-96 में एक बार फिर उन्होंने WWE में वापसी की थी। एक समय पर वह शॉन माइकल्स को चैलेंज करने वाले थे।

हालांकि, चोट के कारण माइकल्स मुकाबला नहीं लड़ सके और उन्होंने डगलस को टाइटल दे दिया था। रेजर रैमन ने डगलस को हराकर टाइटल जीत लिया था और डगलस आधे घंटे में ही टाइटल गंवा चुके थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...