Create

WWE में ब्रॉक लैसनर के आखिरी मैच से पहले पॉल हेमन ने उन्हें क्या कहा था

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Neeraj Pandey

पॉल हेमन (Paul Heyman) ने खुलासा कर दिया है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मुकाबले से पहले उन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से क्या कहा था। कोरोना वायरस ने WrestleMania 36 को लाइव आडियंस के सामने आयोजित करने के प्लान पर पानी फेर दिया था और पहली बार इसे परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर से बुरी तरह मार खाने वाले फेमस सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, बताया किस वजह से नहीं की WWE में वापसी

मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा गया था। हेमन हाल ही में "Sports Media with Richard Deitsch" पोडकास्ट पर उपस्थित थे और उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को अनाउंस नहीं किया था। उन्होंने फैंस के नहीं होने के कारण ऐसा करने की जरूरत नहीं समझी और उन्होंने मैच से पहले द बीस्ट को भी यह बात साफ तौर पर समझा दी थी।

यह भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE के बारे में फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं

"पिछले साल के WrestleMania का मेन इवेंट ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर के बीच हुआ था। जब मैं और ब्रॉक रिंग की ओर आ रहे थे तो मैंने ब्रॉक से रहा था कि मैं तुम्हें अनाउंस नहीं कर सकता। मैं ऐसा इसलिए नहीं कर सकता था क्योंकि मेरा डांस पार्टनर वहां नहीं था और मेरा डांस पार्टनर आडियंस है। रिंग के लगभग करीब पहुंच जाने तक मुझे यह याद नहीं था।"

WWE में ब्रॉक लैसनर को छोड़कर अब रोमन रेंस के साथ काम कर रहे हैं पॉल हेमन

WrestleMania 36 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप गंवाई थी। फैंस को इस बात का अंदाजा था कि लैसनर कंपनी से कुछ दिनों के लिए दूर जाने वाले हैं, लेकिन शायद ही किसी को पता रहा होगा कि वह एक साल से अधिक के समय तक कंपनी में नजर नहीं आएंगे। बाद में जानकारी सामने आई थी कि लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया है।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में रोमन रेंस vs ऐज vs डेनियल ब्रायन के बीच हुए ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इसके बाद पॉल हेमन ने खुद को रोमन रेंस के साथ जोड़ लिया और Smackdown में नजर आने लगे। हेमन और रोमन की जोड़ी ने काफी अच्छा काम किया है और इस बात की उम्मीद है कि हम इस जोड़ी को लंबे समय तक देख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj Pandey
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...