Create

ब्रॉक लैसनर से बुरी तरह मार खाने वाले फेमस सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, बताया किस वजह से नहीं की WWE में वापसी

WWE में हीथ स्लेटर की बुरी हालत कर चुके हैं ब्रॉक लैसनर
WWE में हीथ स्लेटर की बुरी हालत कर चुके हैं ब्रॉक लैसनर

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हीथ स्लेटर (Heath Slater) ने खुलासा किया है कि उन्होंने पिछले साल WWE में वापसी के ऑफर को ठुकराया था। अप्रैल 2020 में स्लेटर और तमाम अन्य रेसलर्स को कोरोना वायरस के कारण की गई पैसों में कटौती के लिए रिलीज कर दिया गया था। 14 साल WWE में काम करने के बाद स्लेटर को कंपनी से रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE के बारे में फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं

पूर्व WWE स्टार हाल ही में The Angle Podcast पर गेस्ट के रूप में मौजूद था। इंटरव्यू के दौरान स्लेटर ने खुलासा किया कि पिछले साल WWE ने उन्हें कंपनी में वापसी करने का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने उस ऑफर को ठुकरा दिया था। स्लेटर WWE में जितनी कमाई कर रहे थे उन्हें इस बार उसके आधे का ऑफर दिया गया था और इसी कारण उन्होंने इसे ठुकरा दिया था।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में रोमन रेंस vs ऐज vs डेनियल ब्रायन के बीच हुए ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

"उन्होंने मुझे वापसी का ऑफर दिया था, लेकिन मैं जितनी कमाई कर रहा था यह उसका आधा था। मैंने सोचा कि नहीं मुझे कुछ और काम करना चाहिए और आनंद लेना चाहिए। रिलैक्स करूं और अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताउं। मैंने कभी वहां अपने रिश्ते खराब नहीं किए और अब भी मैं वहां के आधा से अधिक लोगों से बात करता हूं। मैं वहां लंबे समय था और हम दोस्त थे। मैंने उन्हें बताया कि मैं बस अपने हिसाब से चीजें करना चाहता हूं।"

यह भी पढ़ें: "मेरी पत्नी और बच्चों ने मुझे WWE WrestleMania में जीतते हुए देखने के लिए लगभग 15 लाख रुपये की टिकट खरीदी"

"मैंने इम्पैक्ट, न्यू जापान और रिंग ऑफ ऑनर से बात की थी। मैंने इम्पैक्ट में जाने के बाद AEW से भी बात की थी। वे चाहते थे कि मैं केवल तीन हफ्तों के लिए जाकर उनके लिए कुछ काम करूं। मैं पहले से इम्पैक्ट के साथ था।"

WWE से रिलीज होने के बाद इम्पैक्ट रेसलिंग में हीथ स्लेटर

जुलाई 2020 में खुद को फ्री एजेंट घोषित करने के बाद हीथ स्लेटर ने अपना इम्पैक्ट रेसलिंग डेब्यू किया था। इम्पैक्ट में पहले मैच में ही उन्हें मूसे के खिलाफ टाइटल मुकाबला मिला था, लेकिन इसमें उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने WWE के अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर रायनो के साथ स्टोरीलाइन में हिस्सा लिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment