Create
Notifications

"मेरी पत्नी और बच्चों ने मुझे WWE WrestleMania में जीतते हुए देखने के लिए लगभग 15 लाख रुपये की टिकट खरीदी"

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
Neeraj P
ANALYST
Modified 13 Apr 2021
न्यूज़

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के लिए अपने परिवार के लिए खरीदे गए टिकट के लिए चुकाए गए पैसों का खुलासा कर दिया है। ऑर्टन की पत्नी और उनके पांच बच्चे WWE के सबसे बड़े शो को देखने के लिए मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 में मैच जीतने वाले सभी रेसलर्स की पूरी लिस्ट: रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फैंस को मिले कई नए चैंपियंस

WrestleMania 37 की दूसरी रात में ऑर्टन ने द फीन्ड को हराया था। अपनी जीत के कुछ देर बाद ही ऑर्टन ने WrestleMania 37 को ऐतिहासिक बताया। ऑर्टन ने WWE की भी जमकर तारीफ की और कहा कि यह इकलौती ऐसी जगह है जहां फैंस को इतनी बेहतर चीजें देखने को मिलती हैं।

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली ने WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस की जबरदस्त जीत के बाद उन्हें खास अंदाज में दी बधाई

हालांकि, अपने ट्वीट में द वाइपर ने यह भी खुलासा कर दिया कि अपनी पत्नी और पांच बच्चों को द शो ऑफ शोज दिखाने के लिए उन्हें कितना खर्च करना पड़ा है। ऑर्टन ने इसके लिए 20 हजार डॉलर (लगभग 15 लाख रुपये) खर्च किए।

पहले भी WWE Wrestlemania में ब्रे वायट को हरा चुके हैं ऑर्टन

WWE फैंस को 2017 में WrestleMania 33 से पहले रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के बीच चली फ्यूड जरूर याद होगी। ऑर्टन ने सबसे बड़े इवेंट में ब्रे वायट को हराकर WWE टाइटल जीता था। द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस के WWE Raw में आते ही पिछले साल एक बार फिर इन दोनों के बीच फ्यूड शुरु कराई गई थी।

यह भी पढ़ें: फेमस WWE सुपरस्टार ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कंपनी से एक बार लगभग उनकी छुट्टी होने वाली थी

WWE TLC 2020 में ऑर्टन ने फीन्ड को जिंदा जला दिया था, लेकिन फ्यूड समाप्त नहीं हुई थी। WWE Fastlane 2021 में फीन्ड ने वापसी की और एलेक्सा ब्लिस की मदद की थी। WWE WrestleMania के टिकट सस्ते नहीं होते हैं और अच्छी व्यू वाली सीट हासिल करने के लिए लोगों को बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 13 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now