Create

WWE के ऊपर फूटा दिग्गज सुपरस्टार का गुस्सा, डीन एंब्रोज से की अपनी तुलना

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj Pandey

सिन कारा (Sin Cara) ने WWE में रहते समय खुद को मिले बेहद कम मौकों को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपनी परिस्थिति की पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) से तुलना की है। सिन कारा को 2019 के आखिर में WWE से रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: WWE से रिलीज किए जाने के बाद फेमस सुपरस्टार ने पहली बार तोड़ी अपनी चुप्पी, भावुक प्रतिक्रिया सामने आई

लूचा ड्रैगन्स का हिस्सा रहते हुए सिन कारा ने WWE में काफी अधिक सफलता हासिल की थी, लेकिन सिंगल्स करियर में उन्हें कभी सफलता हाथ नहीं लगी थी। गैरी कैसिडी ने हाल ही में सिन कारा का इंटरव्यू लिया था और इस दौरान उन्होंने खुद को मिले कम मौके पर नाराजगी जाहिर करने के साथ ही अपनी परिस्थिति को जॉन मोक्सली जैसा बताया था।

यह भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE के बारे में फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं

"मैं आपको उचित उदाहरण देता हूं। डीन एंब्रोज चले गए थे। उन्हें हर चीज दिया गया था। वह ग्रैंड स्लैम चैंपियन होने के बावजूद चले गए जो काफी मतलब की बात थी। मेरे बारे में सोचिए जिसे कि कभी यूएस टाइटल, इंटरकॉन्टिंनेंटल या टैग टीम टाइटल के लिए भी लड़ने का मौका नहीं मिला था। एक बार सोचिए कि मैं कैसा फील करता था। उन्हें सबकुछ मिला था उसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया। मुझे उन मौकों के लिए देखना काफी मुश्किल था क्योंकि मुझे कभी वे मिले ही नहीं थे और ऐसा एफर्ट या टैलेंट की कमी से नहीं था। ऐसा इसलिए था क्योंकि ऑफिस से कोई निर्णय लेता था कि उन्हें कौन चाहिए।"

फैंस द्वारा की जाने वाली आलोचना पर भी बोले पूर्व WWE सुपरस्टार सिन कारा

इंटरव्यू के दौरान सिन कारा ने फैंस द्वारा की जाने वाली आलोचना पर भी बात की और कहा कि कैसे बहुत सारे फैंस कहते हैं कि रेसलर्स मौका पाने के लिए कठिन मेहनत नहीं कर रहे हैं जबकि मामला इससे बिल्कुल अलग होता है।

"बहुत सारे निर्णय इसलिए नहीं होते हैं कि आप उसके पीछे हैं या फिर फैंस हमेशा कहते हैं कि आप कठिन मेहनत नहीं कर रहे हैं। आपको इसके बारे में पता ही नहीं होता है क्योंकि आप वहां नहीं हैं। यह कठिन मेहनत नहीं करने या अच्छा नहीं बनने के लिए नहीं हैं। यह इसलिए है कि क्योंकि कोई आपके ऊपर सवाल खड़े करता है। आप मौके साथ जाना चाहते हैं, लेकिन जैसा अन्य लोगों को मौका मिला था वैसा मुझे नहीं दिया गया।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...