Create
Notifications

WWE में लगातार 49 मैच जीतने वाले फेमस सुपरस्टार ने Raw में अपने डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान

मंसूर और शेमस
मंसूर और शेमस
Deepak M

WWE सुपरस्टार मंसूर (Mansoor) के लिए पिछले कुछ हफ्ते बहुत ही शानदार रहे हैं। अप्रैल के अंत में उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने हाल ही में शादी की है। फिर लगभग एक हफ्ते बाद उन्हें पता चला कि वह WWE‌ Raw में शामिल हो गए हैं और WWE Raw में उनका मैच यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप के लिए शेमस के खिलाफ होने वाला है।

किसी के लिए भी एक हफ्ते से कम समय में यह सब करना आसान नहीं है, लेकिन मंसूर ने यह किया:

मंसूर ने स्पोर्ट्सकीडा रेसलिंग को बताया,

मैं हम्बर्टो कeरिलो के लिए पांच या दस मिनट इंतजार करने के लिए कह सकता था। अगर मैं हारने जा रहा था, तो मैं एक बहादुर आदमी की तरह हारना चाहता था। मैं उस मैच का निर्णायक अंत करना चाहता था ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि बेहतर प्रतिद्वंदी कौन था।

स्पोर्ट्सकीडा रेसलिंग से बात करते हुए, मंसूर ने मंडे नाइट Raw में शेमस के खिलाफ ‌ मैच के खत्म होने के तरीके पर निराशा व्यक्त की।

केल्टिक वॉरियर के साथ अपने मुकाबले के बाद मंसूर लगातार 49 मैच जीत में जीत हासिल करते हुए आ रहे थे। मंसूर के लगातार 49 मैच जीत में जीत हासिल के बाद हाल ही में उन्हें हार मिली। हाल के हफ्तों में हम्बर्टो कारिलो पर शेमस ने कई बार हमला किया। वह एक बार फिर शेमस से बदला लेने आए और इस बार मैच में दखल की वजह से मंसूर को DQ के माध्यम से हार मिली

हां यह थोड़ा अजीब था। लेकिन मैं उनसे बहुत नाखुश नहीं हूं। मैं ‌हम्बर्टो पर बिल्कुल भी गुस्सा नहीं होना चाहता, क्योंकि शेमस उनके ऊपर पिछले कुछ हफ्तों से लगातार हमले कर रहे थे और वह शेमस पर बहुत गुस्सा था। इसके लिए उन्हें थोड़ा इंतजार करना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना को WrestleMania में WWE दिग्गज के खिलाफ मिली चौंकाने वाली जीत का कारण सामने आया

मंसूर ने कहा कि WWE में 49 मैच में लगातार जीत के बाद हार से थोड़ा निराश थे

मंसूर ने स्वीकार किया कि वह 49 मैच में लगातार जीत के बाद हार से थोड़ा निराश जरूर हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। 49 मैच में लगातार जीत ने उन्हें और उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया।

49 मैच में लगातार जीत हासिल करना वास्तव में एक शानदार अनुभव था। मैंने कई बड़े प्रतिद्वंदियों को हराया जिनमें, अगस्त ग्रे, कर्ट स्टैलियन, एवर-राइज़ जैसे शामिल है, यह सब मेरी विनिंग स्ट्रीक को तोड़ना चाहते थे, और मुझे हराने का गौरव प्राप्त करना चाहते थे। लेकिन 49 मैच में लगातार जीत ने मुझे और मेरे करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया, और मुझे एक अलग पहचान मिली।

विनिंग स्ट्रीक टूटने के बाद, मंसूर ने कहा कि, उनके दिमाग में विनिंग स्ट्रीक से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ और भी है। वह यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन शेमस का सामना करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि इसके लिए उन्हें हम्बर्टो कारिलो के साथ भी निपटना होगा, लेकिन वह मंडे नाइट Raw में कुछ भी करने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...