WWE Payback 2023 में नया चैंपियन बनने के बाद दिग्गज Superstar की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करने पर जताई खुशी

finn balor reacts become undisputed wwe tag team champion
फिन बैलर ने ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की

WWE: WWE Payback 2023 में कई धमाकेदार चैंपियनशिप मैच हुए, जिनमें अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल मुकाबला भी शामिल रहा। फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के खिलाफ सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) अपने टाइटल्स को डिफेंड करने में नाकाम रहे और अब बैलर ने अपनी जीत को लेकर खास प्रतिक्रिया दी है।

Payback 2023 में यादगार जीत के बाद बैलर ने इंस्टाग्राम पर अपनी टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स के साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में अपने ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने की पुष्टि करते हुए लिखा:

"ग्रैंड स्लैम फिन।"

फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच कई महीनों से चली आ रही अनबन के कारण द जजमेंट डे के टूटने की खबरें तूल पकड़ने लगी थीं। इसके बावजूद बैलर और प्रीस्ट ने खराब होते अपने संबंधों का मैच पर कोई असर नहीं पड़ने दिया और चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रचा।

अब WWE में The Judgement Day के हर एक मेंबर के पास चैंपियनशिप है

Payback 2023 में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट नए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन बने हैं। ये भी गौर करने वाली बात है कि Money in the Bank ब्रीफकेस अब भी प्रीस्ट के पास है और भविष्य में उनके पास वर्ल्ड चैंपियन बनने का भी मौका होगा। उनके अलावा रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो भी द जजमेंट डे की लिगेसी को आगे बढ़ाने में अहम योगदान देते आए हैं।

रिया रिप्ली, WrestleMania 39 में शार्लेट फ्लेयर को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं, जिसका नाम अब बदल कर विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप कर दिया गया है। अब उन्होंने Payback 2023 में राकेल रॉड्रिगेज़ को हराकर 150 दिनों से भी ज्यादा समय से चले आ रहे अपने टाइटल रन को जारी रखा है

वहीं डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इसी साल जुलाई में वेस ली को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीती थी और अभी तक कई बार अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड भी कर चुके हैं। अब द जजमेंट डे के हर एक मेंबर के पास कम से कम एक बेल्ट है और ऐसा लगता है, जैसे इस टीम का डॉमिनेंस अभी शुरू ही हुआ है और आगे चलकर वो लंबे समय तक अपने दुश्मनों को डॉमिनेट करना जारी रखेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now