WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर के मनी इन द बैंक मैच जीतने को लेकर फिन बैलर ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने बैकस्टेज अपना इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने मनी इन द बैंक के प्रदर्शन के बाद अपनी शारीरिक और मानसिक हालात के बारे में बताया।

फिन बैलर ने कहा कि, ये सब हमारे प्रोफेशन का हिस्सा है लेकिन फिर भी ब्रॉक लैसनर की आखिरी समय में हुई जीत से ज्यादा रोमांचित नहीं हूं।

इंटरव्यू के दौरान फिन बैलर को आंसू छिपाते हुए देखा गय। ऐसा लग रहा था कि वो नाखुश है। फिन बैलर ने कहा,"मनी इन द बैंक को हुए 48 घंटे हो चुके हैं। इस शो में मुझे लैडर पर पॉवरबॉम्ब मिला, लैडर पर चोकस्लैम मिला, लैडर पर सुप्लेक्स मिला। हम अभी स्मैकडाउन लाइव के बैकस्टेज में मौजूद हैं। डॉक्टर ने मुझे यहां फाइट करने की अनुमति नहीं दी। क्योंकि ये शारीरिक रूप से मेरे लिए अच्छा नहीं होगा। मुझे अच्छा लगा क्योंकि ये हमारे जॉब का एक हिस्सा है लेकिन मनी इन द बैंक में मैच के अंत में जो हुआ उसके बारे में सोचकर देखिये कि मुझे कैसा लगा होगा। अब भावनात्मक रूप से मैंने ये सोचना शुरू कर दिया है कि..."।

फिन बैलर ने इतना कहकर इंटरव्यू छोड़ दिया। अब आप सोच सकते हैं कि वो आगे क्या कहना चाहते होंगे। बैलर के इस इंटरव्यू से ऐसा लगा कि ब्रॉक लैसनर के मनी इन द बैंक मैच जीतने से वो खुश नहीं है।

मनी इन द बैंक अब इतिहास बन चुका है। इस शो में 8 मैन मनी इन द बैंक लैडर मैच काफी चर्चा का विषय बना था। इस मैच में सभी रैसलर्स ने अपने शरीर को दांव पर लगा दिया था लेकिन फिन बैलर के जैसा प्रदर्शन किसी ने नहीं किया। उन्हें इस मैच में काफी चोट आई और इसी वजह से स्मैकडाउन लाइव में उन्हें डॉक्टर ने परफॉर्म करने से मना कर दिया।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं