Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE से निकाले जा चुके सुपरस्टार ने लगाया कंपनी पर बड़ा आरोप, सैथ रॉलिंस और फीन्ड को भी लपेटा

  • सैथ रॉलिंस रॉ का हिस्सा हैं जबकि फीन्ड स्मैकडाउन में है। सुपर शोडाउन सऊदी अरब में होने वाला है जहां फीन्ड का सामना गोल्डबर्ग से होगा।
न्यूज़
Modified 19 Feb 2020, 12:52 IST

सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट
सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट

पूर्व WWE सुपरस्टार अब्राहम वॉशिंगटन ने कंपनी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने सैथ रॉलिंस और यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड (ब्रे वायट) के लिए उनके सुझाव वाले गिमिक का इस्तेमाल किया है। जानकारी के लिए बता दें कि सैथ रॉलिंस रॉ का हिस्सा हैं जबकि फीन्ड स्मैकडाउन में है। 27 फरवरी 2020 को सुपर शोडाउन सऊदी अरब में होने वाला है जहां फीन्ड का सामना गोल्डबर्ग से होगा।

ये बी पढ़ें-ब्रॉक लैसनर के सबसे अच्छे दोस्त और पूर्व चैंपियन ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कहा 'शेर'

अब्राहम वॉशिंगटन को अगस्त साल 2012 में कंपनी से निकाल दिया गया था। अब High Spot Podcast से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ सुझाव WWE को भेजे थे लेकिन उन्हें बिना बताए उसका इस्तेमाल किया गया।

उन्होंने बताया कि सैथ रॉलिंस को नया किरदार दिया है, मंडे नाइट मसीहा और ब्रे वायट को जो स्मैकडाउन में सैगमेंट दिया गया है वो लगभग उनके सुझावा जैसा ही है।


मुझे काफी बुरी लगा रहा है कि मेरे सुझाव लेने से पहले एक बार बता तो देते, खासतौर पर सैथ रॉलिंस वाला किरदार। मैं पक्का बोल सकता हूं कि उन्होंने मेरे प्रोमो से ये सुझाव लिया होगा। ब्रे वायट को जो किरदार दिया है ये तो इस वक्त कर रहा हूं।

अब्राहम वॉशिंगटन अब यूट्यूब पर अपनी वीडियो बनाते हैं जिसको काफी अच्छा फैंस से सपोर्ट मिल रहा है। WWE ने अब्राहम वॉशिंगटन के इस आरोपों पर कई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हो सकता है कि कंपनी ने अब्राहम के सुझाव से नए किरदार बनाए हो या फिर उनके राइटर्स से ऐसा लिखा हो।

खैर, जो भी हो फैंस को सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट दोनों का किरदार काफी अच्छा लग रहा है। सैथ रॉलिंस के साथ इस वक्त AoP और बडी मर्फी हैं, जो केविन ओवेंस और वाइकिंग रेसडर्स के खिलाफ स्टोरीलाइन में है जबकि फीन्ड ने हाल ही में हल्क होगन के इंटरव्यू में दखल दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 19 Feb 2020, 12:52 IST
Advertisement
Fetching more content...