Create
Notifications

रोमन रेंस और द रॉक के फैंस के लिए बुरी खबर, दोनों के बीच ड्रीम मैच नहीं होगा?

Enter caption
PANKAJ

अभी कुछ बड़े पीपीवी होने बाकि है लेकिन अब धीरे-धीरे हम रेसलमेनिया की ओर बढ़ रहे हैं। रोमन रेंस का रेसलमेनिया 37 के लिए बड़ा प्लान तैयार किया जा रहा है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में पहले कहा था कि रोमन रेंस के लिए रेसलमेनिया में सरप्राइजिंग रिएक्शन है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो साल 2020 के आखिरी समय में WWE में देखने को मिल सकती है

रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई

कई अफवाहें ये सामने आ रही है कि अगले साल रेसलमेनिया 37 में द रॉक की वापसी होने वाली है। रोमन रेंस और द रॉक के बीच इस इवेंट में मैच होगा इसकी बात लगातार चल रही है। लेकिन एक खबर अब आ रही है कि आने वाले रेसलमेनिया में शायद ये मैच नहीं होने वाला है। डेव मैल्टजर की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक WWE क्रिएटिव टीम ने कहा कि अगले साल द रॉक उपस्थित नहीं है। और रिपोर्ट में कहा है कि शायद रोमन रेंस और द रॉक का मैच साल 2022 में होगा। हालांकि इसे होने में अभी बहुत टाइम है। इस ड्रीम मैच का होना या ना हो द रॉक के हाथ में है। अब इसकी उम्मीद कम है कि अगले साल रेसलमेनिया में ये मैच होगा।

ये भी पढ़ें: WWE TLC पीपीवी के इतिहास में हुए 5 शानदार मैच जिन्हें उतनी लोकप्रियता नहीं मिली

स्मैक़डाउन में इस समय रोमन रेंस का हील रन काफी खास चल रहा है। रेसलमेनिया 37 के लिए हर तरह का प्लान द रॉक के साथ उनका चल रहा है। कुछ मुद्दे हो सकते हैं जिससे अब ये मैच नहीं हो सकता है। फैंस की उपस्थिति भी इस मैच के लिए बहुत जरूरी है। अगर अगले साल का रेसलमेनिया भी बिना फैंस के होगा तो विंस मैकमैहन इस मैच को नहीं कराएंगे क्योंकि ये बहुत पैसे वाला मैच है। इस मैच से WWE को बहुत फायदा होगा।

पिछले कुछ महीनों से द रॉक और रोमन रेंस ने भी लगातार ट्वीट कर अपने इरादे साफ कर दिए है। द रॉक भी चाहते हैं कि उनका अंतिम मैच रोमन रेंस के साथ हो। इस समय जे उसो के साथ रोमन रेंस है। और लगातार परिवार के बारे में बातें उठती रहती है। तो यहां से भी अगले साल रेसलमेनिया के लिए बिल्डअप हो सकता है। रॉयल रंबल के आस-पास द रॉक वापसी कर रोमन रेंस को चेैलेंज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती, WWE चैंपियन पर शैम्पेन की बोतल फोड़ी


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...