Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WrestleMania 35 में कर्ट एंगल द्वारा रिटायर होने के 5 बड़े कारण

Enter caption
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Mar 2019, 15:34 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

एक बड़ी ख़बर, जिसका पूरा रैसलिंग जगत इंतज़ार कर रहा है, वह है कर्ट एंगल का संन्यास। वह समय दूर नहीं जब यह पूर्व ओलंपिक चैंपियन, WWE रिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह देगा। इस बात की पुष्टि खुद कर्ट एंगल ने कर दी है।

जाहिर तौर पर रैसलमेनिया 35 में वो आख़िरी बार WWE रिंग में कोई मैच लड़ते नजर आयेंगे। कोई नहीं चाहता कि यह महान रैसलर, WWE छोड़ कर जाये। मगर संन्यास एक ऐसा शब्द है, जिसे आने से कोई नहीं रोक सकता। बता दें कि पिछले दो दशक से भी अधिक समय से कर्ट एंगल WWE से जुड़े हुए हैं।

आगामी रैसलमेनिया में एक और मैच है, जिसे हम आख़िरी बार देखने वाले हैं। बतिस्ता बनाम ट्रिपल एच भी एक रिटायरमेंट मैच होने वाला है।

इन महान रैसलरों को अंतिम विदाई देने के लिए जरुर ही WWE, इस रैसलमेनिया को ख़ास बनाने की कोशिश कर रही होगी। इस आर्टिकल के माध्यम से आप जान सकते हैं ऐसे पांच कारणों के बारे में, जो दर्शाते हैं कि कर्ट एंगल रैसलमेनिया के बाद WWE छोड़ने वाले हैं।

उम्र नहीं दे रही रिंग में लड़ने की इजाजत

kurt angle retiring soon

कर्ट एंगल की उम्र पचास के भी पार जा चुकी है। बीते बीस वर्षों में उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। उन्हें गर्दन की चोट से भी जूझना पड़ा, इसके बावजूद वे दर्द से करहाते हुए रिंग में डटे रहे।

जिसने भी कर्ट एंगल को पिछले कुछ मैचों में लड़ते हुए देखा है, वे अच्छी तरह जानते हैं कि कर्ट एंगल के मूव्स में अब उतना दम नहीं, जितना पहले हुआ करता था। साथ ही उनके शरीर में ताकत की कमी होने लगी है।

इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए कर्ट एंगल, संभव ही संन्यास के बहुत नजदीक हैं और यह कुछ महीने का समय उनके करियर का आख़िरी दौर है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 12 Mar 2019, 15:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit