Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जो WrestleMania के मेन कार्ड में जगह बनाना डिजर्व करते हैं

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.86K   //    12 Mar 2019, 19:44 IST

Wrestlemania

WWE का रैसलमेनिया से पहले का अंतिम पीपीवी इवेंट फास्टलेन समाप्त हो गया। इस बार न्यूयॉर्क में होने जा रहे WWE के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया में कुछ ही हफ्ते रह गए। फिर भी WWE ने अभी तक कुछ ही बड़े मैचों की घोषणा की है। अभी भी बहुत सारे ऐसे मैचे हैं,जिन्हे ऑफिशिअल करना अभी बांकी है। कुछ दिनों से खबरें आ रही है की इस बार रैसलमेनिया में कुल 16 मैच होने जा रहे है। पर सारे मैच महत्वपूर्ण नहीं है, इसमें से कई मैच प्री-शो में होंगे, जिस कारण कई सारे बड़े रैसलर्स प्री-शो में ही परफॉर्म करेंगे। रैसलमेनिया में 16 मैचों में 11 मैच ही मेन शो में हो पाएंगे। पर्याप्त समय के अभाव के कारण WWE को मेन कार्ड के मैच ध्यानपूर्वक चुनने पड़ेंगे, जिसका प्रभाव ये पड़ेगा कि कुछ अच्छे रैसलर्स रैसलमेनिया के मेन कार्ड में जगह बनाने से वंचित रह जाएंगे।

 इन बातों को ध्यान में रखते हुए हम यहां उन पांच दुर्भाग्यशाली रैसलर्स के बारे में चर्चा करेंगे जो मेन कार्ड मैच में लड़ना डिजर्व करते हैंल लेकिन शायद उन्हें मेन कार्ड में जगह नहीं मिलेगी। 

#5 इलायस 

Elias

इलायस वर्तमान में WWE के सबसे बड़े करिश्माई और एंटरटेनिंग सुपरस्टार्स में से एक है। लेकिन कुछ कारणों से WWE उनसे आज भी कॉमेडी रोल्स ही करवाती रहती है। वर्तमान में इलायस को WWE में अच्छे फिउड्स की सख्त जरुरत है। केवल उनसे कॉमेडी करवाकर आप उनके टैलेंट को इस तरह बर्बाद नहीं कर सकते। उनमें WWE के मेन इवेंट हील होने के सारे गुण मौजूद हैं और शायद एक दिन आएगा जब वो मेन इवेंट में जगह बनाने में सफल होंगे।  

अभी ऐसा ऐसा लग रहा है कि WWE को नहीं पता की उनका कैसे इस्तेमाल करना है। रैसलमेनिया में वो किसी सैगमेंट का हिस्सा हो सकते हैं , जैसा सैगमेंट रैसलमेनिया 34 में उनके और जॉन सीना के बीच में हुआ था। लेकिन अब लगभग ये यकीन हो चुका है की वो रैसलमेनिया में जगह नहीं बना पाएंगे, जो की गलत है। 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...